Moto G34 5G

Always Super Technology On Super Tech Master

 Moto G34 5G भारत में तीन रंग विकल्पों में पेश किया गया है


भारत में Moto G34 5G लॉन्च 9 जनवरी को होगा। मोटोरोला ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर एक समर्पित माइक्रोसाइट के माध्यम से नए जी सीरीज स्मार्टफोन के विनिर्देशों का खुलासा किया है। मोटो जी34 5जी के भारतीय संस्करण के रंग विकल्प सामने आए हैं। हैंडसेट में डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की पुष्टि की गई है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का क्वाड पिक्सल कैमरा भी शामिल है। यह स्नैपड्रैगन 695 SoC पर चलेगा, जिसमें 8GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज होगा। Moto G34 5G को पिछले साल दिसंबर में चीनी बाजार में पेश किया गया था।

लेनोवो के स्वामित्व वाले ब्रांड ने मोटो जी34 5जी की बारीकियों को उजागर करने के लिए एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक छोटा टीज़र वीडियो साझा किया। इसके तीन रंग विकल्पों में आने की पुष्टि की गई है: चारकोल ब्लैक, आइस ब्लू और ओशन ग्रीन। हरे वेरिएंट में वेगन लेदर बैक पैनल होगा। चीनी वेरिएंट सी ब्लू और स्टार ब्लैक रंग में आता है।

इसके अतिरिक्त, Moto G34 5G के डुअल रियर कैमरे के साथ आने की पुष्टि की गई है। कैमरा सेटअप का नेतृत्व Google ऑटो एन्हांस फीचर के साथ 50-मेगापिक्सल क्वाड-पिक्सेल कैमरा द्वारा किया जाता है। इसके साथ 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर होगा।

Moto G34 5G के 9 जनवरी को दोपहर 12:00 बजे IST पर आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने की उम्मीद है और यह भारत में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। ई-कॉमर्स साइट अपनी वेबसाइट पर एक समर्पित लैंडिंग पेज के माध्यम से हैंडसेट की विशिष्टताओं को प्रदर्शित करती है।

फ्लिपकार्ट लिस्टिंग में मोटो G34 5G पर एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच HD+ LCD डिस्प्ले दिखाया गया है। इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 695 SoC, 8GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज है। यह वर्चुअल रैम फीचर को भी सपोर्ट करता है। 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, डॉल्बी एटमॉस के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर और IP52-रेटेड बिल्ड अन्य प्रमुख विशेषताएं हैं। मोटोरोला ने हैंडसेट को 5,000mAh की बैटरी से लैस किया है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

नथिंग फोन 2 से लेकर मोटोरोला रेज़र 40 अल्ट्रा तक, कई नए स्मार्टफोन जुलाई में लॉन्च होने की उम्मीद है। हम इस महीने आने वाले सभी सबसे रोमांचक स्मार्टफोन और अन्य पर चर्चा करते हैं

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master