Vivo X100 series launched in India, iQOO to launch more accessories and more

Always Super Technology On Super Tech Master

विवो X100 सीरीज़ भारत में लॉन्च की गई, iQOO और भी एक्सेसरीज़ और बहुत कुछ लॉन्च करेगा

    
 वीवो आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि उसकी फ्लैगशिप X100 स्मार्टफोन श्रृंखला जल्द ही भारत में लॉन्च की जाएगी और iQOO, जिसने हाल ही में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 द्वारा संचालित iQOO 12 लॉन्च किया है, जल्द ही अपनी पहली स्मार्टवॉच और TWS की घोषणा कर सकता है।
भारत में टेक समाचार आज: वीवो इंडिया के नवीनतम सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार, वीवो X100 श्रृंखला के स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च किए जाएंगे और iQOO चीन में गैजेट्स की अगली श्रृंखला लॉन्च करने के लिए तैयार हो रहा है। एक आगामी कार्यक्रम में, कंपनी द्वारा iQOO Neo 9, Neo 9 Pro, iQOO Watch और TWS 1e की घोषणा करने की उम्मीद है।

01
भारत में Vivo X100 सीरीज के लॉन्च की पुष्टि हो गई है
वीवो ने पुष्टि की है कि नए मीडियाटेक डाइमेंशन 9300 SoC द्वारा संचालित फ्लैगशिप X100 सीरीज़ जल्द ही भारत में लॉन्च होगी और वीवो X90 सीरीज़ की तरह, कंपनी दोनों वीवो को लॉन्च करने की उम्मीद कर रही है।

02
iQOO स्मार्टवॉच, TWS में लॉन्च होगा
iQOO द्वारा अपनी पहली स्मार्टवॉच - iQOO वॉच लॉन्च करने की उम्मीद है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह Vivo Watch 3 पर आधारित है और कंपनी को सक्रिय शोर रद्दीकरण, वन साउंड जैसी सुविधाओं के साथ मिड-रेंज ईयरबड्स - TWS 1e की एक जोड़ी की घोषणा करने की भी उम्मीद है। मीडियाटेक की नवीनतम चिप द्वारा संचालित iQOO Neo 9 सीरीज के स्मार्टफोन के साथ 3डी पैनोरमिक और भी बहुत कुछ।

03
पिक्सेल स्मार्टफ़ोन को डायग्नोस्टिक टूल ऐप मिलता है
Google ने Pixel स्मार्टफ़ोन के लिए एक नया डायग्नोस्टिक टूल ऐप जारी किया है, जिसमें मरम्मत मैनुअल शामिल हैं, जिससे Pixel स्मार्टफ़ोन की मरम्मत करना बहुत आसान हो गया है। इसके अतिरिक्त, पिक्सेल स्मार्टफ़ोन में अब एक समर्पित मरम्मत मोड है, जो उपयोगकर्ताओं को मरम्मत प्रक्रिया के लिए डिवाइस भेजते समय डेटा सुरक्षित करने में मदद करता है।

04
एंड्रॉइड के लिए Google फ़ोटो ऐप को एक बड़ा अपडेट प्राप्त हुआ है
Google ने एंड्रॉइड स्मार्टफ़ोन के लिए अपने फ़ोटो ऐप को अपडेट किया है, जिससे अब प्लेटफ़ॉर्म से फ़ोटो आयात करना आसान हो गया है। Google फ़ोटो पर नया सिस्टम-वाइड फ़ोटो पिकर अन्य ऐप्स और सेवाओं के लिए Google फ़ोटो ऐप पर संग्रहीत फ़ोटो या वीडियो को आयात करना आसान बनाता है।

05
Google ने Stadia नियंत्रक पर ब्लूटूथ सक्रियण तिथि बढ़ा दी है
यदि आपके पास Stadia कंट्रोलर है, तो यहां कुछ अच्छी खबर है, Google आपके Stadia कंट्रोलर को ब्लूटूथ कंट्रोलर में बदलने की तारीख बढ़ा रहा है। डिफ़ॉल्ट रूप से, स्टैडिया कंट्रोलर वाई-फाई पर काम करता है, और इसे ब्लूटूथ में परिवर्तित करना एक अपरिवर्तनीय प्रक्रिया है और उपयोगकर्ताओं के पास अब ऐसा करने के लिए दिसंबर 2024 तक का समय है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master