iQOO Neo 9 Pro

Always Super Technology On Super Tech Master

iQOO Neo 9 Pro के अल्ट्रा-वाइड कैमरे की मुख्य जानकारी


iQOO चीन में अपने iQOO Neo 9 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, जिसका लॉन्च 27 January को होना है। हाल के दिनों में, ब्रांड ने नियो 9 और नियो 9 प्रो के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी प्रकट करना जारी रखा है। नवीनतम अपडेट में, iQOO ने नियो 9 प्रो मॉडल के मुख्य और अल्ट्रा-वाइड कैमरों के विनिर्देशों का खुलासा करते हुए एक पोस्टर साझा किया।

iQOO Neo 9 Pro प्राथमिक, अल्ट्रा-वाइड और मैक्रो/टेलीफोटो लेंस वाले पारंपरिक ट्रिपल-कैमरा सेटअप से हटकर एक प्रदर्शन-केंद्रित उप-फ्लैगशिप स्मार्टफोन के रूप में सामने आता है। इसके बजाय, यह डुअल-कैमरा सेटअप का विकल्प चुनता है, जिसमें नवंबर में चीन में अनावरण किए गए कैमरा-केंद्रित फ्लैगशिप वीवो X100 में पाए गए समान प्राथमिक और अल्ट्रा-वाइड सेंसर शामिल हैं।

नियो 9 प्रो में एक शक्तिशाली 50-मेगापिक्सल सोनी IMX920 मुख्य कैमरा होने की उम्मीद है, जो संभवतः ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) से लैस है। इसके अतिरिक्त, डिवाइस में अल्ट्रा-वाइड शॉट्स कैप्चर करने के लिए समर्पित 50-मेगापिक्सल सैमसंग जेएन1 कैमरा सेंसर शामिल होगा।

अन्य रिपोर्टों के अनुसार, iQOO Neo 9 Pro में 6.78-इंच OLED डिस्प्ले होगा जो 1.5K रिज़ॉल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट की पेशकश करेगा। डाइमेंशन 9300-संचालित डिवाइस में 12 GB/16GB LPDDR5X रैम और 256GB/512GB UFS 4.0 स्टोरेज की सुविधा हो सकती है।

डिवाइस में 120W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,160mAh की बैटरी होगी। यह ओरिजिनओएस 4 पर आधारित एंड्रॉइड 14 पर चलेगा। इसमें अन्य फीचर्स भी होंगे, जैसे इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, दो स्पीकर, एक आईआर ब्लास्टर और एक लीनियर मोटर एक्स अक्ष पर। फिलहाल डिवाइस की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है। इसके तीन रंगों में आने की उम्मीद है, जैसे फ़्लाइटिंग ब्लैक, नॉटिकल ब्लू और रेड एंड व्हाइट सोल।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master