Poco x6 5G

Always Super Technology On Super Tech Master

पोको X6 5G आखिरकार अगले हफ्ते लॉन्च होने से पहले FCC पर आ गया


अपने आधिकारिक लॉन्च से कुछ दिन पहले, पोको X6 5G आखिरकार FCC सर्टिफिकेशन पास कर गया। पोको X6 5G के विपरीत, पोको पोको X6 5G के पहले से मौजूद डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन विवरण के बावजूद, FCC लिस्टिंग मौजूदा जानकारी की पुष्टि करती प्रतीत होती है।
खैर, लिस्टिंग मॉडल कोड BM5V के साथ 5020 एमएएच की बैटरी की उपस्थिति की पुष्टि करती है। कनेक्टिविटी के संदर्भ में, लिस्टिंग डुअल-बैंड वाईफाई और एनएफसी की उपस्थिति की पुष्टि करती है। हैरानी की बात यह है कि अगर हम लिस्टिंग पर गौर करें तो पोको X6 5G में MIUI 14.0 की सुविधा दी गई है, जो कि पोको के बिल्कुल विपरीत है।

स्मार्टफोन पहले से ही वेब पर घूम रहा है और हमने नीचे विभिन्न लीक, सार्वजनिक प्रमाणन और अफवाहों से विशिष्टताओं का सारांश दिया है।
Poco X6 सीरीज भारत में 11 जनवरी को Poco X6 5G और Poco X6 Pro 5G के साथ लॉन्च होगी। पोको लीक में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले, 64MP OIS-सक्षम मुख्य कैमरा और 67W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी का पता चला है। इसके अलावा, पोको X6 प्रो को हाल ही में AnTuTu बेंचमार्क पर देखा गया था, जहां इसने 1,464,228 स्कोर किया था उच्च प्रदर्शन पर जोर देते हुए अंक।
5,100 एमएएच का पोको 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, MIUI पर एंड्रॉइड 13 चलाता है। 14. आधिकारिक रेंडर दोनों मॉडलों के लिए विभिन्न रंग विकल्पों पर संकेत देते हैं, और पोको एम 6 प्रो 5 जी स्मार्टफोन के बारे में अटकलें हैं, जो 64 इंच के मुख्य कैमरा मेगापिक्सल के साथ रेडमी नोट 13 प्रो 4 जी का एक संशोधित संस्करण है।

जैसे ही पोको एक्स6 सीरीज़ अपने भव्य लॉन्च के लिए तैयार हो रही है, इन लीक और टीज़र ने निश्चित रूप से स्मार्टफोन प्रेमियों की उत्सुकता बढ़ा दी है। यहां तक ​​कि पोको के एक हालिया टीज़र से भी पुष्टि होती है कि नई स्मार्टफोन श्रृंखला प्रतिस्पर्धी स्मार्टफोन बाजार में एक महत्वपूर्ण फोन है, जिसमें शक्तिशाली फीचर्स, इनोवेटिव डिजाइन और बहुत कुछ शामिल है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master