oneplus open price

Always Super Technology On Super Tech Master

वनप्लस ओपन इंडिया लॉन्च की पुष्टि

 वनप्लस ओपन में 7.82 इंच का फोल्डेबल OLED इंटीरियर डिस्प्ले होने की उम्मीद है।

वनप्लस ओपन के जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है। फोल्डेबल स्मार्टफोन की लीक हुई जानकारी पिछले कुछ महीनों से इंटरनेट पर वायरल हो रही है। वनप्लस ओपन के डिज़ाइन, स्पेसिफिकेशन और मूल्य सीमा के संबंध में कई रिपोर्टें आई हैं। इससे पहले, यह कहा गया था कि फोन अक्टूबर के अंत तक भारत में लॉन्च होने की संभावना है। हाल ही में एक तकनीकी कार्यक्रम में, कंपनी ने यह भी पुष्टि की कि फोन जल्द ही भारतीय बाजार में आ रहा है। अब, वनप्लस ने आधिकारिक तौर पर भारत में फोन के लॉन्च का टीज़र जारी कर दिया है।

वनप्लस द्वारा एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर साझा किए गए एक पोस्ट में, फोल्डेबल फोन को अर्ध-मुड़ा हुआ दिखाया गया है। वनप्लस ओपन को काले रंग के विकल्प में देखा गया है, जिसमें फोन के बाएं किनारे पर अलर्ट स्लाइडर और दाहिने किनारे पर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन है। छवि को कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया था: “एक सच्चा वनप्लस अनुभव आपका इंतजार कर रहा है। जल्द ही खुल रहा है।" वनप्लस जल्द ही लॉन्च की तारीख की पुष्टि कर सकता है।

पहले के एक लीक से संकेत मिला था कि वनप्लस ओपन की कीमत भारत में रुपये से कम हो सकती है। 1,20,000. फोन के पहले लीक हुए रेंडर से पता चलता है कि बैक पैनल के शीर्ष पर केंद्र में एक गोलाकार रियर कैमरा मॉड्यूल रखा गया है। इसे गोल कोनों और लीची जैसी चमड़े की फिनिश के साथ भी देखा गया था।

वनप्लस ओपन में 7.82-इंच (2,440 x 2,268 पिक्सल) OLED इनर डिस्प्ले और 6.31-इंच (1,116 x 2,484 पिक्सल) OLED बाहरी डिस्प्ले, दोनों 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने की उम्मीद है। फोन को संचालित होने की उम्मीद है ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC द्वारा 16GB रैम और 1TB तक इनबिल्ट स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

आगामी वनप्लस ओपन के ट्रिपल रियर कैमरे में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 48-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और टेलीफोटो लेंस और 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 64-मेगापिक्सल का सेंसर शामिल होने की उम्मीद है।सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, फोन में 32-मेगापिक्सल या 20-मेगापिक्सल सेंसर वाला फ्रंट कैमरा मिलने की बात कही गई है। इसमें 4,805 एमएएच की बैटरी होने की उम्मीद है और फोन 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने की संभावना है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master