Redmi Note 12 Pro

Always Super Technology On Super Tech Master

 Xiaomi का यह धांसू फोन खरीदने के लिए दौड़ रहे लोग

REDMI Note 12 Pro: इस साल 2023 की शुरुआत में Xiaomi ने अपना 13 Pro स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इसके तुरंत बाद चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi ने अपने पुराने फ्लैगशिप फोन Xiaomi 12 Pro की कीमतें कम कर दी थीं। आज फिर से इसकी कीमतें कम हो गई हैं, आप इसे आसानी से कम कीमत में खरीद सकते हैं और ऑनलाइन ऑर्डर के जरिए अपने घर मंगवा सकते हैं। अगर आपके ग्राहक इसे खरीदने के मूड में हैं तो आइए जानते हैं इसकी नई कीमतें क्या हैं।

रेडमी नोट 12 प्रो स्पेसिफिकेशंस

रेडमी का यह स्मार्टफोन 6.67 इंच फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले के साथ आता है। इसके अलावा यह 120Hz के रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करता है। प्रोसेसिंग के लिए इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 1080 चिपसेट भी है। इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज और 6GB रैम है। जो एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

फोटो खींचने के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। जिसमें 50MP (OIS) + 8MP + 2MP कैमरे शामिल हैं। वहीं, वीडियो और सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की दमदार बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

REDMI Note 12 Pro की कीमत या ऑफर

इसकी कीमत और ऑफर की बात करें तो इसके 8 जीबी रैम की कीमत 44,999 रुपये है। जिसे डिस्काउंट के बाद 38,999 रुपये में बेचा जाता है। जबकि इसके 12 जीबी रैम की कीमत 48,999 रुपये है। इसे डिस्काउंट के बाद 41,999 रुपये में बेचा जाता है। बैंक ऑफर में आपको एचडीएफसी और आईसीआईसीआई बैंक कार्ड पर 2000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलता है। इससे आप इसकी कीमत को और भी कम कर सकते हैं.

इसके अलावा आप Flipkart और Amazon पर भी Xiaomi के कई स्मार्टफोन शानदार डील के साथ खरीद सकते हैं। जहां से आप इसे भारी डिस्काउंट के साथ खरीदकर घर ले जा सकते हैं।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master