Moto Tab G84

Always Super Technology On Super Tech Master

मोटोरोला का लेटेस्ट टैबलेट, लीक Moto Tab G84

 मोटोरोला ने हाल ही में बाजार में कई नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, जिनमें मिड-रेंज मोटो एज 40 नियो भी शामिल है। हालाँकि, हमने लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी के इतने सारे टैबलेट नहीं देखे हैं। Moto Tab G62 LTE कंपनी द्वारा लॉन्च किया गया आखिरी टैबलेट था, लेकिन यह जल्द ही Moto Tab G84 नाम से एक नया मॉडल पेश कर सकता है। एक हालिया रिपोर्ट में टैबलेट के रेंडर साझा किए गए हैं, जिससे प्रक्रिया के बारे में कुछ विवरण सामने आए हैं।

एपल्स की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मोटोरोला जल्द ही भारत में Moto Tab G84 लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस टैबलेट को Tab G70 के उत्तराधिकारी के रूप में लॉन्च किया जाना चाहिए, जिसे 2022 में लॉन्च किया गया था। नए टैबलेट के रेंडर से पता चलता है कि इसमें पिछले मोटोरोला टैबलेट की तरह मोटे बेज़ेल्स मौजूद रहेंगे। इसमें डुअल-टोन रियर पर सिंगल 8MP कैमरा सेटअप है। हालाँकि तस्वीरों से यह स्पष्ट नहीं है, लेकिन रिपोर्ट में बताया गया है कि टैबलेट में मेटल बॉडी है।

Moto Tab G84 एक बड़े स्क्रीन वाले टैबलेट जैसा दिखता है क्योंकि इसमें लैंडस्केप ओरिएंटेशन में सेल्फी कैमरा है। टैबलेट के पीछे चुंबकीय कनेक्टर के लिए एक छोटा कटआउट है, संभवतः स्टाइलस के लिए। मोटोरोला लोगो टैबलेट के पीछे बीच में है। टैबलेट में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ जेबीएल स्पीकर हैं।

टैबलेट के निचले किनारे पर, संपर्क के तीन बिंदुओं के साथ एक पोगो पिन कनेक्शन है, जो कीबोर्ड एक्सेसरी के लिए डॉकिंग इंटरफ़ेस हो सकता है। टैबलेट के दाईं ओर दो स्पीकर और एक यूएसबी-सी पोर्ट है।

फिलहाल, टैबलेट के स्पेसिफिकेशन अज्ञात हैं, साथ ही इसकी रिलीज़ डेट भी अज्ञात है। हमें उम्मीद है कि आने वाले दिनों में और अधिक विवरण सामने आएंगे। अपडेट के लिए बने रहें!

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master