WhatsApp will bring a "feature" for group administrators. check details

Always Super Technology On Super Tech Master

व्हाट्सएप ग्रुप एडमिनिस्ट्रेटर के लिए एक "फीचर" लाएगा। विवरण जांचें


एक आधार के अनुसार, इस विशेषता का अल्ट्रासाउंड बीटा टेस्टर जाच द्वारा किया जा रहा है।

व्हाट्सएप एडमिन को दूर रहने के दौरान अपने ग्रुप को प्रबंधित करने में मदद करने के लिए एक विकल्प लॉन्च कर रहा है। इस सुविधा को "व्यवस्थापक समीक्षा के लिए भेजें" कहा जाता है और यह समूह के सदस्यों को समीक्षा के लिए व्यवस्थापक को संदेश भेजने की अनुमति देता है।

व्हाट्सएप से जुड़ी खबरों और अपडेट्स को ट्रैक करने वाली वेबसाइट WABetaInfo के मुताबिक यह बात सामने आई है।

" स्थिर ई जाच" कैसे काम करता है? ?    
यह समझाने के लिए कि यह सुविधा कैसे काम करती है, WABetaInfo ने यह स्क्रीनशॉट साझा किया:


जैसा कि ऊपर देखा गया है, यह अतिरिक्त टूल समूह सेटिंग्स में उपलब्ध है। एक बार टॉगल को घुमाकर सक्षम करने पर, प्रत्येक प्रतिभागी के पास चैट में साझा किए गए संदेशों को समीक्षा के लिए व्यवस्थापकों को भेजने का विकल्प होगा। बदले में, व्यवस्थापकों के पास संदेश को हटाने या प्रेषक को समूह से हटाने सहित उचित कार्रवाई करने का विकल्प होगा।

जिस सामग्री की समीक्षा करने की आवश्यकता है वह समूह जानकारी स्क्रीन के एक नए अनुभाग में होगी। इसके अलावा, कोई भी केवल मैसेजिंग विकल्प खोलकर समीक्षा के लिए सामग्री भेज सकता है।

उपलब्धता
WABetaInfo के अनुसार, मेटा के स्वामित्व वाली मैसेजिंग सेवा वर्तमान में बीटा टेस्टर्स के साथ "एडमिन रिव्यू के लिए भेजें" का परीक्षण कर रही है। अगले कुछ दिनों में इसे और अधिक लोगों तक पहुंचाया जाएगा; इसका उपयोग करने के लिए, आपको Google Play Store से Android के लिए WhatsApp का नवीनतम बीटा अपडेट इंस्टॉल करना होगा।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master