Samsung galaxy m33

Always Super Technology On Super Tech Master

Samsung बाला स्मार्टफोन, फीचर्स और कीमत

 सैमसंग गैलेक्सी एम33

अगर आप भी एक शानदार स्मार्टफोन लेने का प्लान कर रहे हैं तो रेडमैजिक का यह सुपर स्मार्टफोन आपको बेहद पसंद आएगा, इस शानदार स्मार्टफोन के सामने दूसरे स्मार्टफोन फीके पड़ जाते हैं, हाई कैमरा क्वालिटी और बेहतरीन बैटरी बैकअप के साथ इनके मुकाबले में आने वाले सभी स्मार्टफोन चलने में सक्षम हैं। स्मार्टफोन बाजार से बाहर.

तो अगर आप भी ऐसा ही स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो एक बार जरूर जान लें हम आपको यहां इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं, 

रैम और इंटरनल स्टोरेज दिखाएं

अगर हम इस दमदार स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इस दमदार स्मार्टफोन के अंदर आपको 6.6" TFT टचस्क्रीन देखने को मिलेगी। कहा जा रहा है कि यह स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास V5 प्रोटेक्शन के साथ आती है।

अगर हम मोबाइल की रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो इस बेहतरीन स्मार्टफोन के अंदर आपको 8 जीबी की रैम देखने को मिलेगी इसके अलावा आपको 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगी।

सैमसंग गैलेक्सी एम3 बैटरी

मोबाइल बैटरी बैकअप की बात करें तो इस सुपर फैबलेट में आपको 6000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी जो 25W सुपर फास्ट चार्जिंग के साथ आती है, इसके अलावा ब्लूटूथ और वाईफाई जैसे फीचर्स को अपग्रेड किया गया है।

मोबाइल की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस दमदार फैबलेट के अंदर आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा देखने को मिलेगा, इसके अलावा इसमें 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा लगाया गया है जबकि 2 मेगापिक्सल का डेट है। इसमें कैमरा देखने को मिल सकता है।सेल्फी फोटो खींचने के लिए आपको 8 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटिंग कैमरा मिलेगा।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master