Redmi Book 14

Always Super Technology On Super Tech Master

Redmi Book 14 को 45W Intel H-सीरीज प्रोसेसर के साथ अगले हफ्ते लॉन्च किया जाएगा

Xiaomi का सब-ब्रांड Redmi चीन में एक नया लैपटॉप लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। नोटबुक को आधिकारिक तौर पर Redmi Book 14 कहा जाता है।

कंपनी ने आज पहले कंप्यूटर को छेड़ना शुरू किया। इसने न केवल लॉन्च की तारीख बल्कि मूल्य खंड और कुछ विशिष्टताओं का भी खुलासा किया है।

आइए Redmi के आगामी लैपटॉप के बारे में जो कुछ भी पता है, उसे देखें।

Redmi Book 14 2023 चीन में 22 मई (सोमवार) को लॉन्च होने वाला है। उत्पाद की कीमत लगभग ¥4,000 (~$575) होगी।

यह 45W 13th Gen Intel H-सीरीज प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। चिपसेट को LPDDR5 RAM और PCIe 4.0 SSD के साथ जोड़ा जाएगा। यह दो खाली M.2 स्लॉट के साथ आएगा ताकि इच्छुक उपयोगकर्ता स्टोरेज को 3TB तक बढ़ा सकें।

थर्मल को कम रखने के लिए, नोटबुक में कूलिंग सिस्टम होगा जो इस सेगमेंट में दुर्लभ है। यह दो कूलिंग फैन और डुअल 8mm हीट पाइप से लैस होगा

अंत में, कंप्यूटर इंटेल इवो-प्रमाणित भी होगा। इसका मतलब है कि दमदार होने के बावजूद यह टॉप-ऑफ़-द-लाइन कनेक्टिविटी विकल्पों और बहुत कुछ के साथ पतला और हल्का होगा। ये सभी $600 के तहत Redmi Book 14 2023 को एक रोमांचक उत्पाद बनाते हैं।

हम आने वाले दिनों में नए टीज़र के माध्यम से इसके बारे में और जानने की उम्मीद कर रहे हैं। हम उम्मीद करते हैं कि ब्रांड लगभग हर चीज का खुलासा करेगा क्योंकि डिवाइस अगले सोमवार को ही लॉन्च होगा।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master