Google pixel tablet

Always Super Technology On Super Tech Master

गूगल पिक्सेल टैबलेट


हम Google के डेवलपर सम्मेलन से एक महीने से भी कम दूर हैं। और जैसे-जैसे वह घटना नजदीक आ रही है, पिक्सेल उपकरणों के बारे में लीक बाएँ और दाएँ निकल रहे हैं। अभी हाल ही में हमें Pixel Fold और Pixel 7A की कीमत के बारे में पता चला। अब, Google Pixel टैबलेट की कीमत की जानकारी लीक हो गई है।
तो, Google पिक्सेल टैबलेट का चार्जिंग डॉक अचानक अमेज़न पर पॉप अप हो गया। 9to5Google के अनुसार, चार्जिंग डॉक को "पिक्सेल टैबलेट स्टैंडअलोन चार्जिंग डॉक" के रूप में सूचीबद्ध किया गया था। और अच्छी बात यह है कि चार्जिंग डॉक की लिस्टिंग सभी मूल्य निर्धारण और रिलीज की तारीख की जानकारी के साथ आई है।

Google पिक्सेल टेबलेट की कीमत 
WinFuture के Roland Quandt ने Google Pixel Tablet के बारे में कुछ महत्वपूर्ण विवरण साझा किए हैं। उनके मुताबिक टैबलेट के लिए दो अलग-अलग स्टोरेज वर्जन उपलब्ध होंगे। बेस मॉडल में 128GB स्टोरेज की सुविधा होगी, जबकि टॉप-एंड मॉडल में 256GB की इंटरनल स्टोरेज होगी।
लेकिन कीमत का क्या? Quandt के अनुसार, Google Pixel टैबलेट की कीमत 600 से 650 यूरो के बीच होगी। यह $ 657 से $ 711 में अनुवाद करता है। इसकी तुलना में, Google Pixel 7 राज्य के बाजारों में $599 और यूरोप में €649 से शुरू होता है। और यह उल्लेख नहीं करने के लिए कि चार्जिंग डॉक के लिए आपको एक बड़ी कीमत चुकानी होगी।
अमेज़ॅन लिस्टिंग, जिसे अब हटा दिया गया है, ने उल्लेख किया है कि Google पिक्सेल टैबलेट डॉक की कीमत $130 होगी। तो, डॉक के साथ, पूरा पैकेज $787 से $841 तक कहीं भी होगा   

आश्चर्य है कि चार्जिंग डॉक के बारे में क्या खास है?
अमेज़ॅन लिस्टिंग (नीचे ले जाया गया!
अमेज़ॅन लिस्टिंग के मुताबिक, "अद्वितीय" डॉक टैबलेट को "चार्ज और 24/7 तैयार" रखेगा। इसका डिज़ाइन आपको पिक्सेल टैबलेट को आसानी से "डॉक और अनडॉक" करने में सक्षम करेगा। और टेबलेट की तरह, डॉक विभिन्न रंगों में आएगा, जिससे आप संपूर्ण सेटअप से पूरी तरह मेल खा सकेंगे।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master