Watch a pack of lions drink water from a river in South Africa

Always Super Technology On Super Tech Master

दक्षिण अफ़्रीका की एक नदी में पानी पीने के लिए शेरों के झुंड को देखें


दक्षिण अफ्रीका के मालामाला गेम रिजर्व में 20 शेरों के एक सीधी रेखा में पानी पीने के वीडियो में कई लोग इस दुर्लभ व्यवहार पर अपने विचार साझा कर रहे हैं।
शेरों का एक समूह अपनी प्यास बुझाने के लिए दक्षिण अफ्रीका के मालामाला गेम रिज़र्व के अंदर एक रेतीले नदी तल पर इकट्ठा होता है। इससे भी अधिक, फिल्म में कैद किया गया यह मनमोहक क्षण, 20 राजसी शेरों को एक दुर्लभ व्यवहार में संलग्न दिखाता है - एक पूरी तरह से संरेखित रेखा में पानी पीना। असाधारण क्लिप को यूट्यूब पर साझा किया गया था और, जैसा कि अपेक्षित था, इसने कई दर्शकों को आकर्षित किया जो टिप्पणी अनुभाग में अपना आश्चर्य और प्रशंसा व्यक्त करने से खुद को नहीं रोक सके।

लेटेस्ट साइटिंग्स यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन में लिखा है, ''20 शेर पानी पीने के लिए नदी के किनारे आते हैं।'' वीडियो के विवरण के अनुसार, लेटेस्ट साइटिंग्स.कॉम के संस्थापक और सीईओ नदाव ओस्सेंड्राइवर ने इसे कैद किया है। मालामाला गेम रिज़र्व, दक्षिण अफ़्रीका में सुबह की गेम ड्राइव के दौरान असाधारण क्षण। उन्होंने और उनके सफारी साथियों ने तेंदुए की तलाश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। जैसे ही वे शिविर में लौटे, उन्होंने कुछ प्रभावशाली देखा - हाथियों का एक परिवार रेत की नदी में स्नान कर रहा था। “हालाँकि यह सफ़ारी पर एक आम दृश्य हो सकता है, हम हाथियों को खेलते हुए देखने के लिए रुके। आख़िरकार, यह हमारी आखिरी यात्रा थी; हमें इसका अधिकतम लाभ उठाना था, ओस्सेंड्राइवर ने कहा।

जैसे ही उसने हाथियों को खेलते देखा, उसके पीछे दो कान उभर आए। यह एक शेर था. वे उत्सुकता से देखते रहे कि शेर पहाड़ी से नीचे उतर रहा है और उनके ठीक सामने पानी पी रहा है। लेकिन बात वह नहीं है. एक-एक करके 20 शेर नदी से पानी पीने के लिए एकत्र हुए। “यह कंबुला लायन प्राइड है जो हमारे पास था। हमें उम्मीद थी कि वे सभी पानी पीने के लिए एक पंक्ति में नीचे आएंगे, जैसा कि शेर शायद ही कभी करते हैं। हमारी प्रार्थनाओं का उत्तर दिया गया है! अंत में सब कुछ ठीक हो गया. हमारे सामने 20 शेर एक पंक्ति में खड़े थे।

एक दिन पहले यूट्यूब पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 4.9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ये संख्या अभी भी बढ़ती जा रही है. साझाकरण ने कई लोगों को टिप्पणी अनुभाग में अपने विचार छोड़ने के लिए भी प्रेरित किया।
यहाँ लोग शेरों के नदी से पानी पीते हुए वीडियो के बारे में क्या सोचते हैं:

एक यूट्यूब यूजर ने लिखा, "20 शेर। इसे मैं अत्यधिक गर्व कहता हूं!" "नदियों के तट पर, शेर अपने परिवेश को महसूस कर सकते हैं और पानी में प्रवेश करने से पहले एक सुरक्षित स्थिति का आकलन कर सकते हैं। कुछ शेर नदी में जा सकते हैं और सीधे पानी पी सकते हैं, जबकि अन्य नहाने के लिए नदी में गहराई तक जा सकते हैं और गहराई से पानी पी सकते हैं अच्छा," दूसरे ने टिप्पणी की। तीसरे ने कहा: "क्या दृश्य है!" "कितना अद्भुत और अद्भुत। इतने सारे शेरों को एक साथ देखना कितना रोमांचक है," चौथे ने पोस्ट किया। पांचवें ने साझा किया, "यहां तक ​​कि बड़े शिकारियों को भी थोड़े से तरल जलपान की आवश्यकता होती है। शेरों का गौरव कितना सुंदर है।" पांचवें ने टिप्पणी की, "यह एक दुर्लभ क्षण है, सभी एक साथ इस तरह।" "मैंने पहले कभी एक वीडियो में इतने सारे शेर नहीं देखे। बहुत बढ़िया,'' छठा शामिल हुआ।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master