Foldable iPhone and i pad

Always Super Technology On Super Tech Master

एप्पल के नए फोन फोल्डेबल आईफोन या आईपैड जल्दी ही आ रहा है

फोल्डेबल आईफोन के लिए अपने नवीनतम पेटेंट के साथ ऐप्पल तकनीकी उद्योग में बहुत चर्चा कर रहा है। कंपनी को हाल ही में इन स्क्रीन की सुरक्षा के लिए नए पेटेंट मिले हैं। यह दर्शाता है कि निकट भविष्य में फोल्डेबल आईफोन की संभावित रिलीज के लिए चीजें गर्म हो रही हैं।

हमारी पिछली खबरों में, हमने Apple के फोल्डिंग स्क्रीन पेटेंट के बारे में बात की थी, और कैसे उन्होंने एक फोल्डेबल iPhone मॉडल की संभावना का संकेत दिया था। इस फोन की स्क्रीन संरचना के लिए ब्रांड को पेटेंट प्राप्त करने की आवश्यकता है जो इसकी सुरक्षा के लिए आवश्यक हैं। अधिक से अधिक पेटेंट समाचार हर दिन आ रहे हैं, ऐसा लगता है कि फोल्ड करने योग्य आईफोन की रिलीज दूर नहीं है

Apple द्वारा नवीनतम पेटेंट एप्लिकेशन का शीर्षक "स्क्रीन प्रोटेक्शन टेक्निक्स यूजिंग सेल्फ-रिट्रैक्टिंग डिस्प्ले डिवाइस एंड ड्रॉप डिटेक्शन" है। हालांकि एप्लिकेशन का नाम काफी तकनीकी और समझने में मुश्किल हो सकता है, लेकिन इससे जो विवरण सामने आते हैं, वे मामले का सार बताते हैं। Apple का पेटेंट वर्टिकल एल्टीट्यूड सेंसर के उपयोग का सुझाव देता है, जैसा कि हवाई जहाज में पाया जाता है। यह सेंसर जमीन से फोन की ऊंचाई की गणना करेगा। और, ऊंचाई में अचानक गिरावट, जैसे कि गिरने की स्थिति में, फोन की नाजुक स्क्रीन संरचना बंद हो जाएगी। या इसे बचाने के लिए स्क्रीन को उल्टा कर दें।

Apple हमेशा टिकाऊ फोन बनाने के लिए प्रतिबद्ध रहा है, और यह पेटेंट कंपनी के लिए इसे प्रदर्शित करने का एक और तरीका है। उदाहरण के लिए, iPhone 5S को रिलीज होने पर फोन प्रोटेक्टिव सिस्टम पेटेंट प्राप्त हुआ। इस पेटेंट में कहा गया है कि जब आपका फोन जमीन पर गिरना शुरू होता है, तो फोन के पिछले हिस्से पर लगे सेंसर इसका पता लगा लेते हैं और कंपन मोटर्स की बदौलत फोन को घुमाना शुरू कर देते हैं, जिससे जमीन पर सॉफ्ट लैंडिंग होती है। हालाँकि यह विचार लागू नहीं किया गया है, यह टिकाऊ फोन बनाने के लिए Apple की प्रतिबद्धता का एक उदाहरण है।

इसके अलावा फोल्डेबल आईपैड की अफवाहें भी सामने आई हैं। मॉडल में आसुस ज़ेनबुक 17 फोल्ड के समान डिज़ाइन होगा। और फोल्डेबल आईफोन से पहले रिलीज किया जा सकता है। जबकि लेटेस्ट पेटेंट तस्वीरों का फोकस आईफोन पर नजर आ रहा है। यह संभव है कि Apple फोल्डेबल iPad की रिलीज के साथ हमें चौंका दे।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master