Xiaomi mi band 8

Always Super Technology On Super Tech Master

Xiaomi का आगामी आई बैंड 8

 
चीनी तकनीकी दिग्गज Xiaomi ने घोषणा की है कि वह 18 अप्रैल को Mi Band 8 लॉन्च करेगी। नया फिटनेस ट्रैकर अपने पूर्ववर्ती के समान ही दिखता है, इसके पुन: डिज़ाइन किए गए स्ट्रैप तंत्र को छोड़कर। हालाँकि, कंपनी उपयोगकर्ताओं के लिए पहनने योग्य गैजेट पहनने का एक नया तरीका लेकर आई है - एक हार की तरह। Xiaomi Mi Band 8 एक बहुमुखी नया पहनने योग्य विकल्प प्रदान करता है: इसे अब एक लटकन के रूप में पहना जा सकता है
जबकि हार का डिज़ाइन Mi बैंड पहनने का एक स्टाइलिश नया तरीका प्रदान करता है, इसमें कुछ कमियां हो सकती हैं। जब डिवाइस को पेंडेंट के रूप में पहना जाता है, तो हो सकता है कि रक्त ऑक्सीजन मॉनिटरिंग और हृदय गति माप जैसी कुछ सुविधाएं काम न करें। ऐसा इसलिए है क्योंकि इन कार्यों के लिए सेंसर को त्वचा के संपर्क में रहने की आवश्यकता होती है। यह संभव है कि नेकलेस मोड केवल बुनियादी गतिविधियों जैसे कि कदम, दूरी, कैलोरी और कुछ खेलों को ट्रैक करेगा।
इसके अतिरिक्त, Xiaomi के कार्यकारी ने खुलासा किया कि Mi Band 8 नए स्ट्रैप विकल्पों के साथ आएगा। इनमें चमड़ा, बुने हुए और धातु के रिस्टबैंड शामिल हैं। इन नई एक्सेसरीज की तस्वीरें ऑनलाइन शेयर की गई हैं। Mi Band 8 एक बहुप्रतीक्षित रिलीज़ रही है। और नए नेकलेस मोड ने काफी दिलचस्पी पैदा की है। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि क्या यह नया फीचर ज्यादातर यूजर्स के लिए व्यावहारिक होगा। हालांकि, पहनने योग्य प्रौद्योगिकी में नवाचार देखना हमेशा रोमांचक होता है। Xiaomi इस बाजार में अग्रणी खिलाड़ी रहा है। और हम उम्मीद करते हैं कि Mi Band 8 उनके उत्पाद लाइन में एक और सफल जोड़ होगा। हम डिवाइस को काम करते हुए देखने और यह पता लगाने के लिए उत्सुक हैं कि यह वास्तविक दुनिया के उपयोग में कितना अच्छा प्रदर्शन करता है।

Xiaomi स्मार्ट बैंड श्रृंखला
Xiaomi ने 2014 में Xiaomi Mi Band नाम से अपना पहला स्मार्ट बैंड लॉन्च किया था। Mi Band एक किफायती फिटनेस ट्रैकर था जो बुनियादी सुविधाओं की पेशकश करता था। जैसे स्टेप काउंटिंग, स्लीप ट्रैकिंग और हार्ट रेट मॉनिटरिंग।

Xiaomi Band 8 का टॉप डिस्प्ले और बैटरी कमाल की है
एमआई बैंड ने अपनी कम कीमत और मजबूत बैटरी लाइफ के कारण तेजी से लोकप्रियता हासिल की। इसमें एक चिकना और न्यूनतम डिजाइन भी था, जिसने इसे उपभोक्ताओं के बीच एक लोकप्रिय विकल्प बना दिया। 2016 में, Xiaomi ने Mi Band 2 लॉन्च किया, जो मूल Mi Band का अपग्रेड था। एमआई बैंड 2 में एक ओएलईडी डिस्प्ले जोड़ा गया है, जिससे उपयोगकर्ता अपने फिटनेस डेटा को सीधे डिवाइस पर देख सकते हैं। इसमें एक हृदय गति संवेदक भी जोड़ा गया है जो पूरे दिन लगातार हृदय गति की निगरानी कर सकता है।
Mi Band 3 2018 में उपलब्ध था और Mi Band लाइनअप का एक और महत्वपूर्ण अपग्रेड था। एमआई बैंड 3 में एक बड़ा ओएलईडी डिस्प्ले था और पानी के प्रतिरोध और कनेक्टेड स्मार्टफोन से सूचनाएं प्राप्त करने की क्षमता जैसी अतिरिक्त सुविधाएं थीं। 2020 में, Xiaomi ने Mi Band 5 को Mi Band लाइनअप के नवीनतम जोड़ के रूप में लॉन्च किया। Mi Band 5 में महिलाओं के मासिक धर्म पर नज़र रखने और बेहतर नींद ट्रैकिंग जैसी सुविधाएँ जोड़ी गई हैं। फिर हमें 2021 में Mi Band 6 और 2022 में Mi Band 7 अतिरिक्त सुविधाओं और सुधारों के साथ मिला। कुल मिलाकर, Xiaomi Mi Band लाइनअप एक किफायती फिटनेस ट्रैकर की तलाश कर रहे उपभोक्ताओं के लिए एक लोकप्रिय विकल्प रहा है। एमआई बैंड पिछले कुछ वर्षों में महत्वपूर्ण रूप से विकसित हुआ है, नई सुविधाओं को जोड़ रहा है और मौजूदा सुविधाओं में सुधार कर रहा है। सस्ती और उच्च-गुणवत्ता वाली तकनीक प्रदान करने की Xiaomi की प्रतिबद्धता ने Mi बैंड को दुनिया भर के उपभोक्ताओं के बीच एक लोकप्रिय विकल्प बना दिया है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master