china ready to launch 1tb mobile phone

Always Super Technology On Super Tech Master

चीन 1TB मोबाइल फोन लॉन्च करने को तैयार


चीनी ब्रांड सैमसंग, एप्पल या सोनी जैसे गैर-चीनी ब्रांडों से बहुत अलग हैं। उनके पास कोई आरक्षण नहीं है और प्रतियोगिता बहुत सीधी है। सैमसंग और अन्य ब्रांडों के विपरीत, जो नए उत्पादों को जारी करने से पहले अपना समय लेते हैं, अधिकांश चीनी ब्रांड ऐसा नहीं करते हैं। एक बार जब कोई ब्रांड किसी उत्पाद को जारी करता है और यह अच्छा करता है, तो कुछ हफ्तों में उसी उत्पाद या किसी अन्य ब्रांड से तकनीक की अपेक्षा करें। Redmi और Realme के साथ इस समय यही हो रहा है। याद करा दें कि कुछ दिन पहले Redmi ने Redmi Note 12 Turbo को लॉन्च किया था। इस डिवाइस में 16GB रैम मॉडल है जिसमें 1TB स्टोरेज है। इस उपकरण के जारी होने के बाद से, यह बाजार में "आग" पर रहा है। इसकी बिक्री अब तक विस्फोटक रही है, विशेष रूप से 1TB मोबाइल फोन मॉडल। इस विक्रय बिंदु यह है कि 1TB मोबाइल फोन $400 से कम में बिकता है।

Redmi Note 12 टर्बो 16GB + 1TB मॉडल 2599 युआन में बिकता है जो लगभग 378 डॉलर है। Redmi फिलहाल इस डिवाइस की मांग को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रहा है। खैर, यह थोड़ी देर में नहीं होगा क्योंकि एक अन्य चीनी ब्रांड, रीयलमे, एक नए विकल्प के साथ तैयार है। Realme के पास पहले से ही एक मोबाइल फोन है जो Redmi Note 12 Turbo उपयोगकर्ताओं की लगभग हर चीज का उपयोग करता है। यह समान स्नैपड्रैगन 7+ Gen1 SoC, समान 16GB RAM और समान 1TB स्टोरेज का उपयोग करता है। क्या आप आश्चर्यजनक भाग जानते हैं? Realme मोबाइल फोन की कीमत समान है, 2599 युआन ($ 378)। यह डिवाइस Realme GT Neo5 SE है और यह Redmi Note 12 Turbo का सीधा प्रतिद्वंदी है। इसे गैर-अभिनव कहें, एक सीधी प्रति या यहां तक ​​कि एक चोरी की हुई डिवाइस, Realme जैसे कई अन्य चीनी ब्रांड शायद परवाह नहीं करते हैं।
Redmi Note 12 Turbo बनाम Realme GT Neo5 SE
जैसा कि दोनों में से कौन सा बेहतर है और कौन सा खराब है, और कौन से पहलू अलग हैं, यहां कुछ अंतर हैं जो इन उपकरणों को विभिन्न ब्रांडों से अलग करने में मदद कर सकते हैं। निम्नलिखित मॉडलों को संक्षेप में Redmi और Realme के रूप में संदर्भित किया जाता है।

1. सबसे पहले इन दोनों की प्लास्टिक बॉडी और फ्रेम है। हालाँकि, Redmi की स्क्रीन में प्लास्टिक ब्रैकेट नहीं है, फ्रेम संकरा है, और सामने का चेहरा अधिक है।

2. Redmi की स्क्रीन में 1080P रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट है, लेकिन 12-बिट कलर डेप्थ कलर डिस्प्ले को बेहतर बनाएगी। Realme के लिए, यह 1.5K रिज़ॉल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले का उपयोग करता है। स्क्रीन 10-बिट रंग की गहराई का भी समर्थन करती है, इसलिए इसे अधिक नाजुक और चिकना होना चाहिए।

3. दो मुख्य कैमरे एक जैसे हैं, लेकिन Redmi में OIS एंटी-शेक है, ऐसे में कैमरा एक्सपीरियंस बेहतर होगा।

4. वास्तविक माप के बाद, रीयलमे गेमिंग का प्रदर्शन बेहतर है (हालांकि रेड्मी खराब नहीं है), और इसकी 5500 एमएएच बैटरी बड़ी है और 100W फ्लैश चार्जिंग का समर्थन करती है, जबकि रेड्मी में 5000 एमएएच बैटरी है जो 67W फास्ट चार्जिंग का समर्थन करती है। शुल्क।

5. रीयलमे में अंडर-स्क्रीन फिंगरप्रिंट पहचान है, जबकि रेड्मी के पास फिंगरप्रिंट पहचान है, लेकिन रेड्मी पतला है और इसमें उन्नत 3.5 मिमी इंटरफ़ेस है।

6. रियलमी में डुअल-फ्रीक्वेंसी जीपीएस और एलपीडीडीआर5एक्स मेमोरी है, जबकि रेडमी के पास सिंगल-फ्रीक्वेंसी जीपीएस और एलपीडीडीआर5 मेमोरी है।

7. दोनों ब्रांड्स की आफ्टर-सेल्स सर्विसेज काफी अच्छी हैं लेकिन ऐसा लगता है कि Redmi की वैश्विक उपस्थिति रियलमी से ज्यादा है।

निष्कर्ष
अंत में, Redmi हल्का और पतला है, अच्छा दिखता है, अच्छी तस्वीरें लेता है, और इसमें 3.5mm का हेडफोन जैक है। दूसरी ओर रियलमी का प्रदर्शन थोड़ा बेहतर है, स्क्रीन के नीचे उंगलियों के निशान, बड़ी बैटरी, तेज चार्जिंग और बेहतर स्क्रीन है। इस प्रकार, यदि आप सभी भंडारण क्षमता के बारे में हैं, तो आपको इन उपकरणों के बीच चयन करना मुश्किल हो सकता है। फिलहाल, वे 1TB स्टोरेज वाले एकमात्र स्मार्टफोन हैं जो $400 से कम में बिकते हैं।


‌‌‌

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master