Apple to launch 15.5-inch MacBook Air in April

Always Super Technology On Super Tech Master

एपल अप्रैल में 15.5 इंच का मैकबुक एयर लॉन्च करेगी

 Apple कथित तौर पर मैकबुक एयर के एक संस्करण पर काम कर रहा है जिसमें 15.5 इंच का डिस्प्ले होगा। मैकबुक एयर मॉडल के अस्तित्व के संबंध में क्यूपर्टिनो कंपनी की ओर से कोई शब्द नहीं आया है। हालांकि, डिस्प्ले सप्लाई चेन कंसल्टेंट्स (डीएससीसी) के रॉस यंग का मानना है कि 15.5 इंच मैकबुक एयर के पैनल का उत्पादन फरवरी में शुरू हो गया है। इसके अलावा, यंग को इस मॉडल के लिए अप्रैल की शुरुआत में लॉन्च होने की उम्मीद है। ऐसी अफवाहें हैं कि 15.5 इंच मैकबुक एयर दो सीपीयू विकल्पों - एक एम2 या एम2 प्रो चिपसेट के साथ आ सकता है।

9to5Mac की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसी संभावना है कि Apple इस साल अप्रैल में मैकबुक एयर को 15.5 इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च कर सकता है। यंग ने पहले सुझाव दिया था कि लैपटॉप के लिए पैनल का उत्पादन 2023 की पहली तिमाही में शुरू होगा। उस समय, 2023 के वसंत में इसकी शुरुआत होने की उम्मीद थी।

इसके अलावा, विश्लेषक मिंग-ची कुओ ने कहा कि 15.5 इंच मैकबुक एयर दो सीपीयू विकल्पों के साथ आ सकता है। M2 चिपसेट-संचालित संस्करण को 35W चार्जिंग का समर्थन करने के लिए कहा गया है, जबकि M2 प्रो चिपसेट-संचालित मॉडल 67W चार्जिंग समर्थन प्रदान कर सकता है। कुओ का सुझाव है कि यह आगामी लैपटॉप मैकबुक एयर मॉनीकर नहीं हो सकता है

कथित तौर पर ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमैन का भी मानना है कि ऐप्पल मैकबुक एयर के 15 इंच के संस्करण पर काम कर रहा है, जो अगले वसंत की शुरुआत में जारी हो सकता है। यह मॉडल 13.6 इंच मैकबुक एयर का अपडेटेड वर्जन होने की उम्मीद है, जिसे WWDC 2022 में पेश किया गया था।

इस मॉडल में 1080p वेब कैमरा के लिए एक नॉच के साथ 13.6 इंच का लिक्विड रेटिना डिस्प्ले है। यह एक एम2 चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसमें 10-कोर जीपीयू है। यह लैपटॉप 2TB तक SSD स्टोरेज प्रदान करता है और इसे 24GB तक एकीकृत मेमोरी के साथ कॉन्फ़िगर किया जा सकता है। इसमें 18 घंटे तक की बैटरी लाइफ और 67W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करने का दावा किया गया है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master