Apex Legends Mobile Rewards

Always Super Technology On Super Tech Master

एपेक्स लेजेंड्स मोबाइल रिवॉर्ड्स

 रिस्पॉन्स ने इस सीजन में एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल में नए लीजेंड स्किन्स, हथियार स्किन्स और अन्य कॉस्मेटिक्स पेश किए हैं जिन्हें मुफ्त में कमाया जा सकता है। एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल मौसमी स्टोर में विभिन्न प्रकार के सौंदर्य प्रसाधन हैं जो आप केवल गेम खेलकर प्राप्त कर सकते हैं। इस सीजन में आप कास्टिक, लोबा, लाइफलाइन और जिब्राल्टर के साथ-साथ ट्रैकर्स, चार्म्स और बहुत कुछ के लिए स्किन प्राप्त कर सकते हैं। एपेक्स लेजेंड्स मोबाइल का सीजनल स्टोर नई स्किन्स, चार्म्स और अन्य कॉस्मेटिक्स मुफ्त में प्राप्त करने का एक शानदार तरीका है। यहां बताया गया है कि आप एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल में मुफ्त सौंदर्य प्रसाधन कैसे प्राप्त कर सकते हैं:

आप एपेक्स लेजेंड्स मोबाइल के मौसमी स्टोर से हीरों का आदान-प्रदान करके आइटम खरीद सकते हैं। हीरे केवल एकदम नए विंटर वारफेयर बैटल रॉयल मोड में पाए जा सकते हैं। जब क्लाइमेटाइज़र विंटर वारफेयर मोड में सक्रिय हो जाता है, तो आप अपने मानचित्र पर डायमंड सप्लाई बिन्स देख पाएंगे। आप हीरे लूटने के लिए अपने क्षेत्र में डायमंड सप्लाई बिन की ओर दौड़ सकते हैं।

इनके अलावा, आप विंटर वारफेयर बैटल रॉयल मोड में दुश्मनों को हराकर हीरे प्राप्त कर सकते हैं। एक बार जब आप पर्याप्त हीरे एकत्र कर लेते हैं, तो आप मौसमी स्टोर पर जा सकते हैं और क्रायोजेनिक्स कास्टिक त्वचा, जीरो हथियार त्वचा के नीचे, या कोई अन्य सौंदर्य प्रसाधन खरीद सकते हैं। हीरों को इकट्ठा करना एक पीस की तरह लग सकता है क्योंकि मौसमी स्टोर में कुछ बेहतरीन वस्तुओं की कीमत 5,000 से अधिक हीरे हैं और प्रत्येक मैच में आपको कुछ सौ हीरे ही मिलेंगे। एक टीम के साथ विंटर वारफेयर खेलने की सिफारिश की जाती है, ताकि आप अधिक कुशलता से हीरे कमाने के लिए डायमंड सप्लाई बिन्स के साथ-साथ दुश्मन दस्तों के स्थानों का समन्वय कर सकें।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master