Samsung Galaxy TabS8 Ultra

Always Super Technology On Super Tech Master

सैमसंग गैलेक्सी टैब S8 अल्ट्रा टैबलेट 8GB/12GB RAM और

 128GB/512GB की इंटरनल स्टोरेज 11200mAh बैटरी के साथ

 सैमसंग गैलेक्सी टैब S8 अल्ट्रा 2023 में भारत में एक नया सैमसंग गैलेक्सी टैब S8 अल्ट्रा खरीदने के लिए देख रहे हैं? आप सही जगह पर हैं! यहां, हमने भारत में नवीनतम सैमसंग गैलेक्सी टैब S8 अल्ट्रा कीमतों की एक सूची को एक साथ रखा है, इसलिए आप देख सकते हैं कि आप इस टॉप-ऑफ-द-लाइन एंड्रॉइड टैबलेट पर कितना खर्च करेंगे। चाहे आप वाई-फाई केवल मॉडल के लिए बाजार में हों या एक जो 4 जी कनेक्टिविटी के साथ आता है, हमने आपको कवर कर लिया है। तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? अब खरीदारी शुरू करें!

गैलेक्सी टैब S8 अल्ट्रा को डिजाइन करते समय सैमसंग के पास "बड़े या घर जाओ" वाक्यांश होना चाहिए था। उनका यह 14.6 इंच का जानवर उनकी सबसे बड़ी गोलियों में से एक है जिनकी हमने समीक्षा की है। लेकिन इसके विशाल आकार से अलग, टैब S8 अल्ट्रा अपने पतले शरीर में बहुत शक्ति को पैक करता है, जिससे यह एक संभावित लैपटॉप प्रतिस्थापन है। क्या यह एक उपकरण होगा? इसकी स्क्रीन का आकार और प्रसंस्करण शक्ति सभी में एक लैपटॉप की तरह महसूस करती है, लेकिन नाम, लेकिन एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम विंडोज या मैकओएस के बराबर नहीं है। तथ्य यह है कि आपको एक महंगा कीबोर्ड अटैचमेंट खरीदना होगा यदि आप स्लेट का उपयोग करना चाहते हैं क्योंकि लैपटॉप भी निराशाजनक है।

Specifications 

हुड के तहत, टैबलेट एक ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 888 सोके द्वारा संचालित है। ग्राफिक्स को एड्रेनो 600 जीपीयू द्वारा नियंत्रित किया जाता है। जैसा कि उल्लेख किया गया है, टैबलेट 8GB/12GB RAM और 128GB/512GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। यह 1TB तक भंडारण विस्तार के लिए माइक्रोएसडी कार्ड का भी समर्थन करता है। सॉफ्टवेयर की तरफ, यह एक UI 3.1 त्वचा के साथ Android 11 चलाता है। लुक के संदर्भ में, गैलेक्सी टैब S8 अल्ट्रा में पीछे की तरफ 13MP + 5MP कैमरा है। टैबलेट के फ्रंट में सेल्फी लेने और रिकॉर्डिंग वीडियो लेने के लिए 8MP + 5MP का कैमरा है।

सामान्य

लॉन्च तिथि 22 फरवरी, 2022 (आधिकारिक)

ब्रांड सैमसंग

मॉडल गैलेक्सी टैब S8 अल्ट्रा

ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड v12

कस्टम ui samsung एक ui

नेटवर्क 5 जी: भारत में समर्थित नहीं,

4 जी: उपलब्ध नहीं है,

3 जी: उपलब्ध नहीं है

फिंगरप्रिंट सेंसर हाँ

त्वरित चार्जिंग हाँ

डिज़ाइन

ऊंचाई 326.4 मिमी

चौड़ाई 208.6 मिमी

मोटाई 5.5 मिमी

वजन 726 ग्राम

रंगीन ग्रेफाइट

दिखाना

स्क्रीन का आकार 14.6 इंच

स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन 1848 x 2960 पिक्सेल

पिक्सेल घनत्व 239 पीपीआई

प्रदर्शन प्रकार सुपर AMOLED

स्क्रीन संरक्षण कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास v5

टच स्क्रीन हां, कैपेसिटिव टचस्क्रीन, मल्टी-टच

स्क्रीन से शरीर अनुपात 90.46 %

Price 

सैमसंग गैलेक्सी टैब S8 अल्ट्रा मार्केट पर सबसे लोकप्रिय गोलियों में से एक है। इसका एक डिस्प्ले है जो टैब S8 के आकार से लगभग दोगुना हो जाता है और उन विशेषताओं के साथ आता है जो अन्य गोलियों पर उपलब्ध नहीं हैं। यदि आप एक टैबलेट खरीदना चाहते हैं, तो गैलेक्सी टैब S8 अल्ट्रा आपकी सूची में उच्च होना चाहिए। इसमें विभिन्न देशों में गैलेक्सी टैब S8 अल्ट्रा के लिए कीमतों की एक सूची है।

सैमसंग गैलेक्सी टैब S8 अल्ट्रा कीमतें भारत में रु। 104,990। सैमसंग गैलेक्सी टैब S8 अल्ट्रा रुपये से शुरू होता है। Amazon.in पर 104,990। यह उनके 12 जीबी रैम / 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज सैमसंग गैलेक्सी टैब S8 अल्ट्रा में ग्रेफाइट कलर का आधार संस्करण है।


You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master