Redmi Note 12 Pro speed Edition

Always Super Technology On Super Tech Master

 Redmi Note 12 Pro Speed Edition 5G



हमने POCO X5 Pro 5G के कुछ स्पेसिफिकेशन लीक किqए हैं। हमें Mi कोड पर मिली जानकारी से पुष्टि हुई है कि डिवाइस 6.67 इंच के LCD पैनल के साथ आएगा और इसमें SM7325-

आधारित स्नैपड्रैगन SOC की सुविधा होगी। हमने यह भी कहा था कि स्मार्टफोन को पहली बार चीन में पेश किया जाएगा। और आज, Xiaomi ने घोषणा की कि वह Redmi Note 12 Pro स्पीड एडिशन नाम से नया POCO X5 Pro 5G लॉन्च करेगा।

हमने सोचा था कि POCO X5 Pro 5G SM7325 परq आधारित LCD पैनल और स्नैपड्रैगन SOC (स्नैपड्रैगन 778, स्नैपड्रैगन 778G, या स्नैपड्रैगन 782) के साथ आएगा। साझा किए गए टीज़र ने पुष्टि की कि नया Redmi Note 12 Pro स्पीड एडिशन स्नैपड्रैगन 778G द्वारा संचालित है। हालाँकि, डिवाइस LCD के बजाय OLED पैनल का उपयोग करेगा।

इससे पता चलता है कि Redmi Note 12 Pro स्पीड एडिशन को आमतौर पर LCD पैनल के साथ विकसित किया गया था लेकिन बाद में इसे छोड़ दिया गया था। यह एक अच्छा विकास है। हम नहीं जानते कि कोड में परिवर्तन स्पष्ट क्यों नहीं है। हालांकि, यूजर्स के लिए इस तरह का अंतर होना ही बेहतर है। इसमें ओएलईडी पैनल एलसीडी की तुलना में अधिक ज्वलंत रंग संतृप्ति और कम बिजली की खपत है। दृश्य अनुभव के मामले में, रेडमी नोट 12 प्रो स्पीड संस्करण प्रभावशाली है।

यहां आप फोटो देखें। Redmi Note 12 Pro स्पीड एडिशन का कोडनेम “रेडवुड” है। मॉडल संख्या "M20"। Dsi_m20_36_02_0a_dsc_vid कोड लाइन डिवाइस में उपयोग किए जाने वाले पैनल के प्रकार को दिखाती है। इस कोड के अंत में _vid भाग यह स्पष्ट करता है कि इसे एलसीडी पैनल के साथ विकसित किया गया था।

यदि यह _cmd के साथ समाप्त होता है, तो हम सोचेंगे कि OLED या AMOLED पैनल का उपयोग किया गया था। यह स्पष्ट है कि Xiaomi ने Redmi Note 12 Pro स्पीड एडिशन को LCD पैनल के साथ विकसित किया है, लेकिन इसे छोड़ दिया है। डिवाइस अब OLED पैनल द्वारा संचालित है। आम तौर पर, इसमें 6.67-इंच 1080*2400 120Hz LCD पैनल का उपयोग करने की योजना थी। हमने इस पैनल को POCO X3 Pro पर भी देखा है।

स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो टीजर के साथ नई जानकारियां आती हैं। Redmi Note 12 Pro स्पीड एडिशन (POCO X5 Pro 5G) में Redmi Note 12 सीरीज की तरह ही डिजाइन लाइन्स होंगी। इसमें पीछे की तरफ 108MP का ट्रिपल कैमरा और एक LED फ्लैश है। 3C सर्टिफिकेशन पास करने पर 67W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट का पता चला था। इसमें 5000 एमएएच की बैटरी यूनिट है और यह 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

यह एंड्रॉइड 12-आधारित MIUI 14 के साथ बॉक्स से बाहर आएगा। नया Redmi Note 12 Pro

उत्पाद लॉन्च 27 दिसंबर को होगा। यह पहले से ही ध्यान आकर्षित कर रहा है। तो आप नए उत्पाद लॉन्च के बारे में क्या सोचते हैं? अपनी राय साझा करना न भूलें।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master