OPPO Find X6 and Oppo Pad 2

Always Super Technology On Super Tech Master

ओप्पो ने पैड 2 और ओप्पो फाइंड एक्स6 की घोषणा की

 Oppo ने आधिकारिक तौर पर OPPO Find X6 सीरीज़ और Oppo Pad 2 को 21 मार्च को दोपहर 2 बजे दुनिया भर में लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी ने इसकी उल्लेखनीय स्क्रीन पर जोर देते हुए टैबलेट का प्रचार करना शुरू कर दिया है, जिसमें 7:5 का सुनहरा अनुपात है और शानदार रंग सटीकता के साथ हाई-डेफिनिशन दृश्य प्रदान करता है। यहाँ विवरण हैं…

ओप्पो पैड 2 को पुस्तक जैसा अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, इसके अभिनव 7:5 पहलू अनुपात स्क्रीन के लिए धन्यवाद। यह हाई-डेफिनिशन डिस्प्ले असाधारण रंग सटीकता और उपयोग में आसानी सुनिश्चित करता है, चाहे आप इसे क्षैतिज या लंबवत पकड़ रहे हों। ओप्पो ने टैबलेट के काले और सोने के मॉडल के साथ एक रियर-केंद्रित कैमरे के साथ एक आधिकारिक पोस्टर का अनावरण किया है।

उत्पादकता बढ़ाने और उपयोगकर्ताओं के लिए रचनात्मकता को प्रेरित करने के लिए, टैबलेट स्टाइलस और कीबोर्ड समेत नए सहायक उपकरण के साथ भी संगत है। ये ऐड-ऑन मोबाइल डिवाइस बाजार में इनोवेशन के प्रति ओप्पो की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करते हैं। पहले की रिपोर्टों के अनुसार, ओप्पो पैड 2 मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 चिप द्वारा संचालित होगा और इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 11-इंच, 2800×2000 रिज़ॉल्यूशन की एलसीडी स्क्रीन होगी।

डिस्प्ले की अधिकतम चमक 500 निट्स होगी और यह डॉल्बी विजन और एचडीआर 10+ दोनों को सपोर्ट करेगा। डिवाइस में 9500mAh की बैटरी होगी और यह 67W फास्ट चार्जिंग क्षमताओं की पेशकश करेगी। ओप्पो पैड 2 एक नए स्मार्ट टच कीबोर्ड और एक गोल्ड स्टाइलस (मॉडल OPN2201) से सुसज्जित होगा, जो उपयोगकर्ताओं को विभिन्न आवश्यकताओं के अनुकूल बहुमुखी और शक्तिशाली उपकरण प्रदान करेगा।

Oppo Find X6 सीरीज़ और Oppo Pad 2 की आगामी रिलीज़ के साथ, कंपनी मोबाइल इमेजिंग तकनीक को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है। बेहतर फ्लैगशिप स्क्रीन, दमदार प्रोसेसर और उन्नत विशेषताएं टैबलेट को प्रीमियम टैबलेट अनुभव चाहने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए एक आकर्षक विकल्प बनाती हैं।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master