Infinix Hot 20 5G

Always Super Technology On Super Tech Master

Infinix Hot 20 5G 3 GB Ram 64 Storage Ke Saath 5G 


 Infinix Hot 20 5G में डुअल-टोन फिनिश के साथ पॉलीकार्बोनेट बैक है। कैमरा मॉड्यूल के नीचे के हिस्से में वेवी पैटर्न के साथ टेक्सचर फिनिश किया गया है, जबकि इसके ऊपर का क्षेत्र सादा है। फोन के पिछले हिस्से पर उपलब्ध थोड़ा फैला हुआ कैमरा मॉड्यूल दो बड़े कैमरा यूनिट और एक डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ आता है। लुक्स के मामले में कहा जा सकता है कि कंपनी ने बोरिंग डिजाइन की जगह कुछ अलग देने की कोशिश की है. दायें किनारे पर वॉल्यूम रॉकर और पॉवर की है, जबकि विपरीत किनारे पर सिम स्लॉट है। नीचे की तरफ इसमें 3.5 मिमी ऑडियो जैक, एक माइक्रोफोन, एक यूएसबी-सी पोर्ट और एक स्पीकर ग्रिल है।

Display 

सामने की तरफ, इसमें 6.6 इंच का IPS FHD+ डिस्प्ले है जिसमें वाटरड्रॉप नॉच और नीचे की तरफ ध्यान देने योग्य चिन है। नॉच के ऊपर दूसरा स्पीकर है, जो स्टीरियो आउटपुट के लिए बॉटम स्पीकर के साथ काम करता है। शीर्ष बेज़ेल में फ्रंट कैमरे के लिए एक एलईडी फ्लैश भी है। डिस्प्ले काफी ब्राइट है और सूरज की रोशनी में विजिबिलिटी को मैनेज किया जा सकता है। हालांकि, स्क्रीन पर हल्का नीला रंग है। दुर्भाग्य से, सेटिंग्स में रंग प्रोफ़ाइल के लिए कोई विकल्प उपलब्ध नहीं है।

120Hz रिफ्रेश रेट विकल्प ज्यादातर ठीक काम करता है, और वाइडवाइन L1 सपोर्ट के साथ, उपयोगकर्ता OTT प्लेटफॉर्म पर HD सामग्री का आनंद ले सकते हैं। हालांकि, यूट्यूब पर एचडीआर के लिए कोई सपोर्ट नहीं है। सेटिंग्स में, उपयोगकर्ता एक डार्क थीम, अनुकूली चमक और आंखों की देखभाल जैसे प्रदर्शन-संबंधित विकल्प पा सकते हैं।

Storage 

Infinix Hot 20 5G में एक डायमेंसिटी 810, एक 6nm चिप है जो मिड-रेंज फोन पर गेमिंग क्षमताओं के साथ स्मूथ परफॉर्मेंस देने के लिए बनाई गई है। हॉट 20 4 जीबी रैम, 3 जीबी एक्सटेंडेड रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। हालाँकि, मुझे लगता है कि अधिक रैम और स्टोरेज के साथ एक उच्च संस्करण की पेशकश होनी चाहिए थी। जहाज पर एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है।

गेमिंग के दौरान D810 चिप अच्छा परफॉर्म करती है। मैंने अधिकतम ग्राफिक्स और उच्च रिज़ॉल्यूशन पर गरेना फ्री फायर की कोशिश की। लगभग एक घंटे तक खेलने के बाद डिवाइस थोड़ा गर्म हो गया, लेकिन कोई फ्रेम ड्रॉप नहीं हुआ। डिवाइस गर्मी लंपटता के लिए फेज चेंज कूलिंग सिस्टम के साथ आता है। यहाँ AnTuTu, Geekbench, 3D Mark और CPU थ्रोटल से Hot 20 5G के बेंचमार्क परिणाम दिए गए हैं।

Infinix Hot 20 5G Android 12 OS और XOS V10.6.0 पर चलता है। XOS UI में ढेर सारे फीचर हैं, जो थोड़े अव्यवस्थित लगते हैं। XOS में इतनी सारी विशेषताएं हैं, जो आपको कई दिनों तक इस्तेमाल करने के बाद ही पता चल सकती हैं। उदाहरण के लिए, टॉर्च की कार्यक्षमता उपयोगकर्ताओं को फ्रंट एलईडी और रियर एलईडी फ्लैश को एक साथ चालू करने की अनुमति देती है। जबकि डिवाइस का उपयोग करते समय मुझे कोई अंतराल महसूस नहीं हुआ, ब्रांड को ओएस अनुभव को सुव्यवस्थित करने की आवश्यकता है। डिवाइस में ढेर सारे प्रीलोडेड ऐप्स हैं। उनमें से कुछ को अनइंस्टॉल किया जा सकता है, जबकि पाम स्टोर जैसे अन्य को अनइंस्टॉल नहीं किया जा सकता है।

Hot 20 5G के पैकेज में 18W का चार्जर शामिल है। फोन को पूरी तरह से चार्ज करने में मुझे लगभग 2 घंटे 30 मिनट का समय लगा। एक बार चार्ज करने के बाद, यह 2 दिनों तक चल सकता है।

Camera 

Infinix Hot 20 5G में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है जो f/1.6 अपर्चर के साथ आता है। यह एआई लेंस और क्वाड-एलईडी फ्लैश यूनिट द्वारा सहायता प्रदान करता है। दिन की रोशनी में Hot 20 5G अच्छी तस्वीरें लेता है और आई ऑटोफोकस फीचर ठीक काम करता है। सुपर नाइट मोड कम रोशनी वाली तस्वीरों को अच्छी तरह से बढ़ाता है। यह 2K वीडियो तक शूट कर सकता है, लेकिन कोई वीडियो स्थिरीकरण उपलब्ध नहीं है। जबकि यह 30fps पर वीडियो शूट कर सकता है, मुझे फ्रेम दर बदलने का विकल्प नहीं मिला।

8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा बैकग्राउंड ब्लर इफेक्ट के साथ सेल्फी ले सकता है। जैसा कि सेल्फी शेयर में देखा जा सकता है, एज डिटेक्शन पास करने योग्य है, लेकिन कभी-कभी यूजर्स को एज डिटेक्शन सही करने के लिए कुछ शॉट्स लेने पड़ सकते हैं। डिवाइस पर उपलब्ध फोटोग्राफी मोड में गूगल लेंस, शॉर्ट वीडियो, वीडियो, एआई कैम, पोर्ट्रेट, सुपर नाइट, एआर शॉट, पैनोरमा, डॉक्यूमेंट, स्लो-मोशन (240fps तक) और टाइम लैप्स शामिल हैं।

Network 

हॉट 20 12 5जी बैंड को सपोर्ट करता है: एन1, एन2, एन3, एन5, एन7, एन8, एन20, एन28, 38, एन40, एन41, एन66, एन71, एन77, एन78 और एन79। 5G बैंड की अधिक संख्या होने से यह सुनिश्चित होगा कि फोन उच्च, मध्य-श्रेणी या निम्न-आवृत्ति नेटवर्क में 5G से जुड़ता है। घर पर, मैं Hot 20 5G पर Jio सिम का उपयोग करके 960 एमबीपीएस डाउनलोड गति तक पहुंचने में सक्षम था, और गति 1.9 जीबीपीएस तक पहुंच गई। जहां तक Hot 20 5G पर सुरक्षा का सवाल है, साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट और फेस रिकग्निशन का उपयोग करके डिवाइस को अनलॉक करने में कोई समस्या नहीं है!

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master