htc a102 price

Always Super Technology On Super Tech Master

HTC A102 11-इंच डिस्प्ले, मीडियाटेक प्रोसेसर और Android 12

 अधिक से अधिक लोग काम और अध्ययन के लिए टैबलेट का उपयोग करना पसंद करते हैं, और टैबलेट का प्रदर्शन विभिन्न प्रकार के काम और अध्ययन की जरूरतों को पूरा करता है। इस प्रवृत्ति के प्रत्युत्तर में, कई ब्रांडों ने टेबलेट बाजार पर ध्यान केंद्रित किया है। और एचटीसी ए102 नाम से जल्द ही एक नया टैबलेट लॉन्च होने वाला है।

एचटीसी ए102 में 11 इंच का डिस्प्ले और मीडियाटेक प्रोसेसर है

HTC A102 एक नया टैबलेट है जो हाल ही में Google GMS प्रमाणन में प्रदर्शित हुआ है, यह दर्शाता है कि यह संगठन द्वारा परीक्षण और मूल्यांकन के दौर से गुजर रहा है और फरवरी में बाजार में जारी होने की संभावना है। इसकी विशिष्टताओं को देखते हुए, एचटीसी ए102 के मध्य-श्रेणी या बजट टैबलेट होने की उम्मीद है।

उपलब्ध जानकारी के अनुसार, HTC A102 एक 4G वाई-फाई टैबलेट है जिसमें 11.0 इंच 2K डिस्प्ले है, जिसमें 2000 * 1200 पिक्सल का रिज़ॉल्यूशन है। यह MTK G85 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसमें क्रमशः 2GHz और 1.8GHz पर चलने वाले Arm Cortex-A75 और Arm Cortex-A55 कोर शामिल हैं। डिवाइस में 20MP का मुख्य कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा फेस डिटेक्शन और AI फेस अनलॉक क्षमताओं के साथ है।

Android 12.0 पर चलने वाले, HTC A102 में 8GB RAM और 128GB ROM है, जिसे 256 GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से बढ़ाया जा सकता है। यह 8000mAh की बैटरी से लैस है और इसमें ब्लूटूथ 5.0 और डुअल-बैंड वाई-फाई सपोर्ट है। डिवाइस में टाइप सी यूएसबी 3.0 पोर्ट भी है और ओटीजी का समर्थन करता है। सेंसर के संदर्भ में, HTC A102 एक एंबियंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, ग्रेविटी सेंसर, जायरोस्कोप सेंसर, एक्सेलेरेशन सेंसर और एक हॉल सेंसर से लैस है।

HTC A102 का 2K डिस्प्ले और शक्तिशाली प्रोसेसर इसे मीडिया खपत और उत्पादकता के लिए एक बेहतरीन डिवाइस बनाते हैं। बड़ी बैटरी क्षमता और ड्युअल-बैंड वाई-फाई के लिए सपोर्ट सुनिश्चित करता है कि डिवाइस पावर खत्म किए बिना या धीमी इंटरनेट स्पीड से पीड़ित हुए बिना भारी उपयोग को संभाल सकता है। एक्सपेंडेबल स्टोरेज, USB 3.0 पोर्ट और OTG के लिए सपोर्ट भी इसे फाइलों को स्टोर करने और ट्रांसफर करने के लिए एक सुविधाजनक डिवाइस बनाते हैं।

काम, मनोरंजन और संचार के लिए एक किफायती टैबलेट की तलाश कर रहे उपभोक्ताओं और व्यवसायों को यह पसंद आएगा। कुल मिलाकर, HTC A102 पहले अफ्रीकी बाजार के लिए, फिर अन्य वैश्विक बाजारों के लिए एक फीचर-पैक टैबलेट जैसा लगता है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master