Asus launches a new ExpertBook series laptop in India

Always Super Technology On Super Tech Master

 ASUS ने भारत में 1 नए एक्सपर्टबुक सीरीज लैपटॉप 

भारत में ज़ेनबुक 17 फोल्ड ओएलईडी फोल्डिंग नोटबुक की शुरुआत के बाद आसुस इंडिया ने आज एक्सपर्टबुक बी5,और 12वीं पीढ़ी के पेश किए। नए लैपटॉप उत्पादकता को बढ़ावा देने के लिए बनाए गए हैं और हाइब्रिड वर्किंग के लिए डिज़ाइन किए गए बहुमुखी परिवर्तनीय और वर्कस्टेशन आवश्यकताओं के साथ एक शक्तिशाली लेकिन निर्बाध अनुभव प्रदान करते हैं। एक्सपर्टबुक को भविष्य के काम के लिए डिजाइन किया गया है।

असूस एक्सपर्टबुक बी5 सीरीज 

एक्सपर्टबुक बी5 और बी5 फ्लिप में इंटेल का 12वीं पीढ़ी का कोर आई7 पी-सीरीज 28डब्ल्यू प्रोसेसर, थंडरबोल्ट 4, आइरिस एक्स ग्राफिक्स, 40 जीबी तक तेज डीडीआर5 रैम और तेज वाई-फाई 6 है। वे 2 टीबी तक दो एसएसडी तक का समर्थन करते हैं। क्षमता की, अत्यधिक गति डेटा पढ़ता है और लिखता है, और RAID 0/1 डिस्क कॉन्फ़िगरेशन। एक्सपर्टबुक बी5 और बी5 फ्लिप 14 इंच की फुल-एचडी एंटी-ग्लेयर स्क्रीन पेश करते हैं।

B5 फ्लिप में एक स्टीपललेस कन्वर्टिबल हिंज और एक टच-इनेबल्ड स्क्रीन है। यह गैरेज्ड स्टाइलस के माध्यम से स्टाइलस इनपुट के साथ एक अनूठा और शक्तिशाली विंडोज 11 टैबलेट अनुभव प्रदान करता है जो केवल 15 सेकंड की चार्जिंग के साथ 45 मिनट तक काम कर सकता है।

एक्सपर्टबुक बी5 मॉडल में फुल-साइज आई/ओ पोर्ट, थंडरबोल्ट 4 ओवर नेक्स्ट-जेन यूएसबी 4, 40 जीबीपीएस डेटा ट्रांसफर स्पीड, ट्रिपल 4के डिस्प्ले आउटपुट और फास्ट चार्जिंग, प्लस एक माइक्रोएसडी कार्ड रीडर, इथरनेट पोर्ट, यूएसबी टाइप-ए, और एचडीएमआई आउटपुट। इसमें सुविधाजनक और सुरक्षित डिवाइस प्रशासन के लिए एक पूर्ण आकार का धातु RJ-45 ईथरनेट पोर्ट भी शामिल है। B5 और B5 फ्लिप दोनों में बिल्ट-इन नॉइज़-कैंसलिंग माइक्रोफोन हैं जो आगे या पीछे से आने वाले शोर को फ़िल्टर कर सकते हैं।

गोपनीय जानकारी को सुरक्षित रखने के लिए उनके पास मजबूत सुरक्षा तंत्र हैं। संख्याओं को क्रंच करने के लिए एक एलईडी-प्रकाशित संख्यात्मक कीपैड है, और सॉफ्टवेयर आपको नंबरपैड का उपयोग करते समय माउस पॉइंटर को नियंत्रित करने देता है, जिसे एक्सपर्टबुक बी5 मॉडल पर एएसयूएस नंबरपैड के साथ भी शामिल किया गया है। B5 और B5 फ्लिप मॉडल MIL-STD 810H सहित उद्योग मानकों को पूरा करते हैं।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master