TVS Zeppelin R Price In India

Always Super Technology On Super Tech Master

TVS Zeppelin R प्राइस इन इंडिया 

 TVS Zeppelin R - जब बाइक्स की बात आती है तो TVS लंबे समय से एक लोकप्रिय नाम रहा है, और उनकी नवीनतम बाइक, Zeppelin R कोई अपवाद नहीं है। जब आप इसकी सवारी कर रहे हों तो यह बाइक निश्चित रूप से ध्यान आकर्षित करेगी, इसकी आकर्षक डिजाइन और अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ। तो यह बाइक क्या है? और भारत में इसकी कीमत कितनी होगी? इस ब्लॉग पोस्ट में, हम इस बाइक के बारे में सभी प्रमुख विवरणों का विवरण देंगे, जिसमें इसकी अनुमानित कीमत, लॉन्च की तारीख, इमेज, स्पेक्स, फीचर्स और माइलेज शामिल हैं। तो क्या आप बाइक के बारे में उत्सुक हैं या सिर्फ यह जानना चाहते हैं कि कीमत के लिहाज से क्या उम्मीद की जाए, आगे पढ़ें।

टीवीएस ने अवधारणा क्रूजर को 220 विस्थापन सीसी एयर-कूल्ड मोटर इंजन के साथ सुसज्जित किया है, जो एक इलेक्ट्रिक मोटर इंजन द्वारा पूरक है जो त्वरण में सहायता करने और साथ ही ईंधन की बचत करने का दावा करता है। इंजन 20PS और 18.5Nm का उत्पादन करता है, और अंतिम बेल्ट ड्राइव का उपयोग करके रियर व्हील को पावर ट्रांसफर करता है। TVS Apache RTR 200 4V के मोटर इंजन के एक रिब्रेड संस्करण द्वारा उत्पादन संस्करण के पावर होने की अपेक्षा करें, और इसमें एक अधिक पारंपरिक चेन ड्राइव सिस्टम हो सकता है।

क्रूजर एक सिंगल-सिलेंडर 220 विस्थापन सीसी मोटर इंजन द्वारा संचालित होगा, अनिवार्य रूप से प्रशंसित Apache RTR 200 4V के मोटर इंजन का एक ऊबा हुआ संस्करण है। यह 20PS और 18.5Nm का टार्क निकालता है। दिलचस्प बात यह है कि कॉन्सेप्ट में एक बेल्ट ड्राइव चेन सिस्टम और एक माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम है। हालांकि, उत्पादन मोटरसाइकिल की लागत को नियंत्रण में रखने के लिए दोनों से चूकने की संभावना है।

यहां तक ​​कि TVS NTorq 125 को भी इसके कॉन्सेप्ट फॉर्म में ग्रेफाइट कहा जाता था। इसलिए, यह संभावना है कि 6 जुलाई को पेश होने वाले टीवीएस क्रूजर को ज़ेपेलिन आर नहीं कहा जाएगा, बल्कि इसका नाम टीवीएस रोनिन होगा। लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, TVS Motor की Zeppelin कॉन्सेप्ट को प्रोडक्शन में लाने की कोई योजना नहीं है। इस बात का खुलासा उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए किया है।


टीवीएस टसेपेल्लिन आर सुविधाएँ

TVS Zeppelin R या Zeppelin क्रूजर बाइक कभी भी या बाद में कभी भी लॉन्च हो सकती है क्योंकि कंपनी ने लाइफस्टाइल सेगमेंट सिस्टम में लॉन्च के लिए कई रोमांचक उत्पादों की पुष्टि की है। ऐसा लगता है कि रॉयल एनफील्ड बाइक के प्रभुत्व वाले क्षेत्र में टीवीएस हमले की तैयारी कर रहा है। ब्रांड वर्तमान में यह स्थापित करने की प्रक्रिया में है कि रॉयल एनफील्ड जैसी जीवनशैली मर्चेंडाइज, राइडिंग गियर्स, टूरिंग एक्सेसरीज, एक ऑनलाइन कॉन्फिगरेटर और एक समर्पित राइडिंग क्लब सुविधाओं के साथ पारिस्थितिकी तंत्र दिखती है। जहां तक ​​​​पावरट्रेन की बात है, टीवीएस आने वाली सभी लाइफस्टाइल बाइक्स के लिए समान 225 विस्थापन सीसी सिंगल सिलेंडर मोटर इंजन का उपयोग करने की संभावना है।


TVS Zeppelin R की कीमत और वेरिएंट

TVS Zeppelin R की अनुमानित कीमत Rs. 1.50 लाख। Zeppelin R की ऑन रोड कीमत अभी उपलब्ध नहीं है। इसके अलावा, बाइक को आपकी उंगलियों पर नियंत्रण के साथ उपयोगकर्ता के अनुकूल डिजाइन किया गया है। चाहे आप नौसिखिए हों या अनुभवी क्रूजर बाइक राइडर, TVS Zeppelin R आपके लिए सही विकल्प है। तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? अपने लिए TVS Zeppelin R खरीदें और शानदार क्रूजर बाइक लाइफ का अनुभव लें।

उपलब्ध इस बाइक का सिर्फ एक ही वेरिएंट आ रहा है

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master