Mac Mini With M2 M2 Pro

Always Super Technology On Super Tech Master

एपल ने एम2 और एम2 प्रो के साथ नया मैक मिनी पेश किया

 Apple ने आज M2 और नए M2 Pro द्वारा सुपरचार्ज किए गए नए Mac मिनी का अनावरण किया। एम2 चिप के साथ, मैक मिनी सिर्फ 59,900 रुपये की नई शुरुआती कीमत के साथ और भी अधिक शक्तिशाली, सक्षम और सस्ती है। प्रदर्शन वर्कफ़्लोज़ जो पहले ऐसे कॉम्पैक्ट डिज़ाइन में अकल्पनीय थे। एम2 और एम2 प्रो के साथ मैक मिनी तेज प्रदर्शन, और भी अधिक एकीकृत मेमोरी और उन्नत कनेक्टिविटी प्रदान करता है, जिसमें एम2 मॉडल पर दो डिस्प्ले तक और एम2 प्रो मॉडल पर तीन डिस्प्ले तक का समर्थन शामिल है। 

"अविश्वसनीय क्षमताओं और इसके कॉम्पैक्ट डिज़ाइन में कनेक्टिविटी की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ, मैक मिनी का उपयोग इतने सारे स्थानों पर, इतने अलग-अलग तरीकों से किया जाता है। आज, हम इसे एम2 और एम2 प्रो के साथ और आगे ले जाने को लेकर उत्साहित हैं।” “और भी अधिक प्रदर्शन और कम शुरुआती कीमत लाते हुए, M2 के साथ मैक मिनी एक जबरदस्त मूल्य है। और उन उपयोगकर्ताओं के लिए जिन्हें शक्तिशाली प्रो प्रदर्शन की आवश्यकता है, मैक मिनी एम2 प्रो के साथ अपनी कक्षा में किसी भी अन्य डेस्कटॉप के विपरीत है।

एम2

एम2 के साथ मैक मिनी में 10-कोर जीपीयू के साथ चार उच्च-प्रदर्शन और चार उच्च-दक्षता वाले कोर के साथ 8-कोर सीपीयू है - 59900 रुपये की और भी सस्ती शुरुआती कीमत पर सुपरफास्ट प्रदर्शन और अविश्वसनीय उत्पादकता की तलाश करने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए एकदम सही है। रोज़ाना के काम बहुत तेज़ी से हो रहे हैं ऐप्लिकेशन लॉन्च करने और एक से ज़्यादा काम करने से लेकर वेब ब्राउज़ करने तक. अधिक गहन कार्यों वाले उपयोगकर्ताओं के लिए, M2 के साथ Mac मिनी और भी अधिक मांग वाले वर्कलोड के माध्यम से शक्ति प्रदान करता है। 24GB तक एकीकृत मेमोरी और 100GB/s बैंडविड्थ के साथ, Adobe Photoshop में छवि संपादन जैसी गतिविधियां पिछली पीढ़ी की तुलना में 50 प्रतिशत अधिक तेज़1 हैं। M2 मैक मिनी में ProRes त्वरण भी जोड़ता है, इसलिए फाइनल कट प्रो में वीडियो संपादन जैसे कार्य दोगुने से अधिक तेज़ हैं। M2 मॉडल भी एक साथ 8K ProRes 422 वीडियो की दो धाराओं को 30 एफपीएस पर, या 12 तक चला सकता है। 30 fps पर 4K ProRes 422 वीडियो की स्ट्रीम। इस सारे प्रदर्शन के साथ, मैक मिनी बेस्टसेलिंग विंडोज डेस्कटॉप की तुलना में 5 गुना तेज है,

एम 2 प्रो

एम2 प्रो पहली बार मैक मिनी में प्रो-लेवल परफॉर्मेंस लाता है। आठ उच्च-प्रदर्शन कोर और चार उच्च दक्षता वाले कोर के साथ 19-कोर GPU के साथ 12-कोर CPU तक की विशेषता, M2 Pro में 200GB/s मेमोरी बैंडविड्थ है - M2 में दोगुनी राशि - और समर्थन करता है 32GB मेमोरी के लिए। अगली पीढ़ी का न्यूरल इंजन M1 की तुलना में 40 प्रतिशत तेज है, वीडियो विश्लेषण और इमेज प्रोसेसिंग जैसे एमएल कार्यों को तेज करता है। बहुत कम शक्ति का उपयोग करते हुए वीडियो प्लेबैक और एन्कोडिंग को नाटकीय रूप से तेज करने के लिए डिज़ाइन किया गया, M2 Pro एक शक्तिशाली मीडिया इंजन प्रदान करता है, जो सबसे लोकप्रिय वीडियो कोडेक के माध्यम से गति करता है और एक साथ 30 fps पर 8K ProRes 422 वीडियो की पांच स्ट्रीम तक चला सकता है, या अधिकतम 30 fps पर 4K ProRes 422 वीडियो की 23 स्ट्रीम। M2 प्रो-पावर्ड मॉडल सबसे तेज़ Intel-आधारित Mac mini.3 की तुलना में 14 गुना तेज़ है

आज, Apple वैश्विक कॉर्पोरेट संचालन के लिए कार्बन न्यूट्रल है, और 2030 तक, संपूर्ण निर्माण आपूर्ति श्रृंखला और सभी उत्पाद जीवन चक्रों में 100 प्रतिशत कार्बन न्यूट्रल होने की योजना है। इसका मतलब यह है कि कंपोनेंट मैन्युफैक्चरिंग, असेंबली, ट्रांसपोर्ट, कस्टमर यूज, चार्जिंग, रिसाइकिलिंग और मटीरियल रिकवरी तक बेचे जाने वाले हर Apple डिवाइस का नेट-जीरो क्लाइमेट इफेक्ट होगा।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master