Lenovo Tab P11 pro

Always Super Technology On Super Tech Master

           Lenovo Tab P11 Pro डिस्प्ले, परफॉरमेंस के साथ

इस साल मार्च में जारी साइबरमीडिया रिसर्च रिपोर्ट के अनुसार, लेनोवो भारतीय टैबलेट बाजार में अग्रणी है, जिसकी देश में बाजार हिस्सेदारी में 36 प्रतिशत की हिस्सेदारी है। कंपनी देश में लगातार नए टैबलेट लॉन्च कर रही है। इस साल की दूसरी छमाही में लेनोवो ने लेनोवो टैब पी12 प्रो, टैब पी11 प्लस और पी11 टैब प्रो (जेन 2) को अलग-अलग कीमतों पर लॉन्च किया। P11 Tab Pro (Gen 2) ब्रांड का सबसे नया टैबलेट है, जो न केवल भारत में बल्कि वैश्विक बाजार में भी उपलब्ध है।


पिछले साल के Tab P11 Pro की तरह इसके सक्सेसर टैबलेट के साथ-साथ कीबोर्ड को अटैच करके लैपटॉप के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। 39,999 रुपये की कीमत के साथ, यह समान कीमत वाले टैबलेट जैसे गैलेक्सी टैब एस7 एफई और 10वीं पीढ़ी के आईपैड के साथ प्रतिस्पर्धा करता है। लेनोवो टैब पी11 प्रो (जेन 2) की हमारी समीक्षा यह देखने के लिए है कि यह आपके पैसे खर्च करने लायक है या नहीं।

लेनोवो ने हमें Lenovo Tab P11 Pro (Gen 2) कीबोर्ड पैक और प्रेसिजन पेन 3 के साथ भेजा है। पैकेज में शामिल हैं:

Lenovo Tab P11 Pro (Gen 2) की कीमत 39,999 रुपये है और यह प्रेसिजन पेन 3 स्टाइलस और लेदर बैक कवर के साथ आता है। यूएस में डिवाइस की कीमत 329 डॉलर है। वैकल्पिक कीबोर्ड फोलियो की कीमत 5,499 रुपये है।

Lenovo Tab P11 Pro (Gen 2) पॉलीकार्बोनेट बैक और डुअल-टोन डिज़ाइन वाला एक एलिगेंट डिवाइस है। पिछले साल के Lenovo Tab P11 Pro का पिछला हिस्सा, जो कि इसका पूर्ववर्ती था, मेटल का बना था। उत्तराधिकारी मॉडल पर कैमरा मॉड्यूल उठा हुआ है और ऊपरी बाएं कोने में एक एलईडी फ्लैश है। यूजर्स प्रिसिजन पेन 3 को कैमरा ऐरे के नीचे मैग्नेटिक पार्ट पर लगाकर चार्ज कर सकते हैं। टैबलेट के रियर पैनल पर लेनोवो, जेबीएल और डॉल्बी विजन एटमॉस लोगो भी देखा जा सकता है। बैक पैनल थोड़ा फिसलन भरा है और आसानी से फिंगरप्रिंट के निशान खींच लेता है। इसलिए, इसे बंडल्ड बैक कवर के साथ इस्तेमाल करने की सलाह दी जाती है।

पिछला कवर, जो चमड़े से बना है, एक चुंबक के माध्यम से टैबलेट के पीछे आ जाता है। कवर के बाएं हिस्से में स्टाइलस को रखने के लिए एक खोखला स्थान है, और केंद्र की ओर एक लचीला हिंज है, जो वांछित देखने के कोण पर डिवाइस का उपयोग करने के लिए किकस्टैंड के रूप में कार्य करता है। बैक कवर की गुणवत्ता अच्छी है, और यह बैक पैनल की सुरक्षा करने में अच्छा करता है। केस के बिना, निकला हुआ कैमरा समतल सतह पर रखे जाने पर सतह को छू सकता है। बैक कवर कैमरे के लिए बैक पैनल के बाकी हिस्सों के खिलाफ फ्लैट रखना संभव बनाता है।

डिवाइस के ऊपरी किनारे पर स्पीकर ग्रिल, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और एक पावर बटन की एक जोड़ी मिल सकती है। डिवाइस के निचले किनारे पर, इसमें स्पीकर ग्रिल्स की एक और जोड़ी और एक USB-C 3.2 Gen 1 पोर्ट है। टैबलेट के बाईं ओर कीबोर्ड फोलियो को जोड़ने के लिए डिम्पल की एक जोड़ी के बीच पोगो पिन कनेक्टर हैं। दायीं ओर वॉल्यूम बढ़ाने और घटाने के बटन और माइक्रोफोन का एक जोड़ा है। चूंकि डिवाइस एलटीई कनेक्टिविटी का समर्थन नहीं करता है, इसमें सिम स्लॉट नहीं है।डिवाइस में फिंगरप्रिंट स्कैनर या 3.5 मिमी ऑडियो जैक नहीं है।

लेनोवो टैब पी11 प्रो (जेन 2) के फ्रंट में पतले बेज़ल के साथ 11.2 इंच का डिस्प्ले है। लेनोवो के अनुसार, यह 85 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात प्रदान करता है। डिवाइस के दाहिने बेज़ल में सेल्फी कैमरा है। कुल मिलाकर, यह एक अच्छी तरह से निर्मित डिवाइस है जो अच्छी गुणवत्ता वाले सामान जैसे बैक कवर और कीबोर्ड फोलियो के साथ आता है।

टैबलेट का वजन 480 ग्राम है और इसकी प्रोफाइल 6.8mm की है। इसका माप 263.33 x 166.67 मिमी है। स्टाइलस, बैक कवर और कीबोर्ड फोलियो को जोड़ने के बाद इसका वजन बढ़कर 908 ग्राम हो जाता है। यह भारत में केवल "स्टॉर्मी ग्रे" में उपलब्ध है। कुछ बाजारों में यह “जई” रंग में भी उपलब्ध है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master