xiaomi mi projector review

                                           Always Super Technology On Super Tech Master

 चीन में लॉन्च किया गया Xiaomi Redmi Projector और Redmi Projector Pro


 Xiaomi Redmi Projector और Redmi Projector Pro अब चीन में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं। गैजेट्स में 1080p रिज़ॉल्यूशन और 150 ANSI लुमेन ब्राइटनेस है। प्रो में ऑटोफोकस और बाधा से बचाव सहित मानक मॉडल की तुलना में अधिक उन्नत स्वचालित छवि सुधार उपकरण हैं।

Xiaomi Redmi Projector और Redmi Projector Pro अब चीन में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं। जैसा कि अपेक्षित था, गैजेट्स में एक मूल 1080p रिज़ॉल्यूशन है, जिसमें मानक मॉडल एक काले और सफेद आवरण की विशेषता है, जबकि प्रो डिवाइस ऑल-ब्लैक है। हालाँकि, कुछ लीक विवरण, जैसे कि चमक, Xiaomi द्वारा पुष्टि किए जाने के बाद से मेल नहीं खाती। उदाहरण के लिए, दोनों डिवाइस एलईडी और एलसीडी तकनीक का उपयोग 150 एएनएसआई लुमेन चमक पैदा करने के लिए करते हैं, जो 1.2:1 थ्रो अनुपात के लिए 100-इंच (~ 254 सेमी) चौड़ी छवियों को प्रोजेक्ट करते हैं।

मानक और प्रो मॉडल के बीच दो महत्वपूर्ण अंतर हैं। सबसे पहले, प्रो में 16 जीबी स्टोरेज है, जबकि मानक मॉडल में केवल 8 जीबी है। दूसरे, मानक उत्पाद में एक स्वचालित ऊर्ध्वाधर सुधार होता है, जिसे स्वचालित फोकस, कीस्टोन सुधार और बाधा से बचाव को शामिल करने के लिए प्रो संस्करण में अपग्रेड किया जाता है। दोनों प्रोजेक्टर में पैनोरमिक ऑडियो अनुभव देने के लिए WANOS तकनीक के साथ डुअल बिल्ट-इन 3W स्पीकर हैं। आप यूएसबी 2.0 और एचडीएमआई एआरसी पोर्ट के माध्यम से या डुअल-बैंड वाई-फाई या ब्लूटूथ 5.0 के माध्यम से वायरलेस तरीके से गैजेट से कनेक्ट कर सकते हैं। साथ ही, आप जिओ एआई वॉयस कमांड से उपकरणों को नियंत्रित कर सकते हैं।

Redmi प्रोजेक्टर हल्के वजन के हैं, जिनका वजन 1.2 किलोग्राम (~ 2.65 पाउंड) है और इनकी माप 129.5 x 117 x 179.4 मिमी (~5.1 x 4.6 x 7.1-इंच) है। कंपनी का दावा है कि डिवाइस IPX5-रेटेड डस्टप्रूफ हैं, जिससे उत्पाद 10 साल तक चल सकते हैं। आप वर्तमान में चीन में Xiaomi Redmi Projector और Redmi Projector Pro को क्रमशः 999 युआन (~ US$138) और 1,299 युआन (~ US$179) में प्री-ऑर्डर कर सकते हैं; गैजेट्स के भविष्य में 1,399 युआन (~ US$193) और 1,599 युआन (~ US$220) के लिए खुदरा बिक्री की उम्मीद है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master