Android smartphones will be more powerful than iPhone

Always Super Technology On Super Tech Master

सबसे शक्तिशाली मोबाइल कौन सा है

हमारे पास इस सवाल का एक ही जवाब था कि “सबसे शक्तिशाली मोबाइल कौन सा है?” वर्षों के लिए: नवीनतम iPhone। ऐप्पल ने एंड्रॉइड निर्माताओं को बहुत पीछे छोड़ते हुए, हर साल अपनी खुद की चिप्स बनाकर बार उठाया है।

ज्यादातर क्वालकॉम को दोष देना है। यह स्पष्ट है कि निर्माता ने इसे आसान बनाने के लिए चुना और क्रांति के बजाय वृद्धिशील उन्नयन को चुना, जिसकी इस क्षेत्र को सख्त जरूरत थी। इसलिए यह उचित है कि क्वालकॉम इस परिदृश्य का अंत करे

नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 के लिए धन्यवाद, जिसे पिछले नवंबर में पेश किया गया था, ऐसा प्रतीत होता है कि शीर्ष एंड्रॉइड फोन आखिरकार इतने शक्तिशाली होंगे जैसे कि इन सभी वर्षों के बाद सबसे हाल के आईफोन मॉडल। इसे चलाने वाले पहले स्मार्टफोन अब बाजार में उपलब्ध हैं, और शुरुआती समीक्षाएं उत्कृष्ट हैं।

@Golden समीक्षक द्वारा Xiaomi 13 पर किए गए और ट्विटर पर पोस्ट किए गए परीक्षणों के अनुसार, नया क्वालकॉम प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 और यहां तक कि स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिप्स पर एक महत्वपूर्ण सुधार प्रदान करता है, जिससे कई क्षेत्रों में दक्षता में वृद्धि हुई है।

हालाँकि, जैसा कि मैक्स वेनबैक जोर देते हैं, महत्वपूर्ण कारक यह है कि यह पावर बम्प ऐप्पल की सबसे हालिया चिप को आसान पहुंच के भीतर रखता है। गेमिंग काफी सुचारू रूप से होनी चाहिए क्योंकि स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 GPU के प्रदर्शन के मामले में iPhone 14 Pro में पाए जाने वाले Apple A16 को टक्कर दे सकता है। यह CPU प्रदर्शन के मामले में लगभग बराबर है।

यह तथ्य कि भविष्य आशाजनक प्रतीत होता है, सर्वोत्तम विकास हो सकता है। Apple अगली पीढ़ी के iPhone के साथ अपनी रणनीति बदलने की अफवाह है, शक्ति पर दक्षता पर जोर दे रहा है, और क्वालकॉम को Nuvia के साथ एक फायदा है, जो कि पूर्व Apple कर्मचारियों द्वारा बनाई गई चिपमेकर है जिसे उसने 2021 की शुरुआत में खरीदा था और इसका प्रभाव पड़ेगा भविष्य चिप्स। इसलिए, हमें आश्चर्य नहीं होगा अगर एंड्रॉइड फोन जल्द ही शक्ति के मामले में आईफोन से बेहतर प्रदर्शन करते हैं।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master