Samsung: Problem with failed repair

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  Samsung Problem failed repair

Samsung Galaxy Tab S2 
COMPUTER BILD रीडर Heiko F. अपने मोटरहोम को नेविगेट करने के लिए वर्षों से Samsung Galaxy Tab S2 का उपयोग कर रहा है। लंबे समय तक टैबलेट ने बिना किसी समस्या के अपना काम किया। लेकिन 2021 की शुरुआत में Heiko F. ने देखा कि Tab S2 अब मज़बूती से चार्ज नहीं हो रहा था। इसके बाद उन्होंने यह मानते हुए कि निर्माता गलती ढूंढेगा और उसे ठीक कर देगा, उसने डिवाइस को सीधे सैमसंग को मरम्मत के लिए भेज दिया।
कुछ हफ़्तों के बाद, Heiko F. ने अपना टैबलेट वापस प्राप्त कर लिया - लेकिन त्रुटि अभी भी थी! और हां, विश्वसनीय चार्जिंग के बिना ग्राहक द्वारा टैबलेट का उपयोग नहीं किया जा सकता है। इसलिए, Heiko F. ने फिर से सैमसंग से संपर्क किया। कुछ फोन कॉल और ईमेल के बाद, एक कर्मचारी ने उसे दूसरी, मुफ्त मरम्मत का आश्वासन दिया। लेकिन एक कार्यशील टैबलेट के बजाय, हेइको एफ। को कुछ सप्ताह बाद 147 यूरो की लागत का अनुमान प्राप्त हुआ। दूसरे शब्दों में: उसे अचानक क्षति की मरम्मत के लिए भुगतान करना चाहिए। पूछने पर कंपनी ने पहली मरम्मत और शिकायत के बीच के दो महीने बताए। यह अवधि बहुत लंबी है, इसलिए ग्राहक को अब लागत स्वयं वहन करनी होगी। Heiko F. मदद लेने के लिए मुड़ा
 
 सफल मरम्मत का अधिकार
वकील थॉमस हॉल्वेक ने सैमसंग का खंडन किया: मरम्मत एक तथाकथित कार्य अनुबंध है - अनुबंध को पूरा करने के लिए निर्माता को एक कार्य करना पड़ता है। Heiko F. के मामले में, यह टैबलेट की सफल मरम्मत है। सैमसंग ने अभी तक यह सेवा प्रदान नहीं की है, और थॉमस हॉल्वेक के अनुसार, शिकायत अच्छे समय में की गई थी: "कानूनी तौर पर, इसका मतलब है कि उसने अभी तक काम स्वीकार नहीं किया है।" इसलिए सैमसंग को सुधार करना होगा - और वह मुफ्त। “अनुबंधित बकाया सेवा अभी तक नहीं हुई है। इसलिए सैमसंग को इन्हें दो बार बिल करने की अनुमति नहीं है, ”होल्वेक ने जारी रखा। दूसरी मरम्मत के दौरान एक नई खोजी गई गलती कोई अपवाद नहीं है, आखिरकार, क्षति अभी भी वही है।
सैमसंग ने मना किया
संपादकों के अनुरोध पर, सैमसंग अपने दृष्टिकोण पर जोर देता है: दूसरे सबमिशन में पहले की तुलना में डिवाइस पर एक अलग त्रुटि पाई गई। चूंकि यह एक नई त्रुटि थी, इसलिए इस मामले में भी कोई शिकायत नहीं होगी।
 
 मिस्टर एफ. ने फिर नई मरम्मत और संबंधित लागतों से इनकार कर दिया, और इसलिए बिना किसी क्षति के मरम्मत किए टैबलेट उन्हें वापस कर दिया गया। अगर वह अपने डिवाइस की मरम्मत करवाना चाहते हैं, तो कंपनी के मुताबिक यह चार्जेबल होगा।
वकील थॉमस होल्वेक अब Heiko F. को सैमसंग से फिर से संपर्क करने और उन्हें सूचित करने की सलाह देते हैं कि संविदात्मक रूप से बकाया सेवा अभी तक प्रदान नहीं की गई है क्योंकि टैबलेट अभी भी खराब है। वकील ने कहा, "अनुबंधित रूप से सहमत मरम्मत सेवा के कारण, सैमसंग को एक कार्यशील, दोष-मुक्त टैबलेट देना है।"
सैमसंग द्वारा नए के रूप में पहचाने गए नुकसान के बावजूद Heiko F. को एक और मुफ्त मरम्मत का अधिकार है।

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