Synology का परिचय DiskStation प्रबंधक 7.0 से है

                                         Always Super Technology On Super Tech Master

 Synology का परिचय DiskStation प्रबंधक 7.0 से है

multicolored hallway

Synology ने DiskStation प्रबंधक 7.0 का परिचय दिया। इसके ऑपरेटिंग सिस्टम के नए संस्करण को कंपनियों और व्यक्तियों के नए डेटा प्रबंधन और प्रशासन की चुनौतियों का सामना करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

DSM 7.0 का बीटा संस्करण अब सभी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है, और अंतिम संस्करण 2021 तक मुफ्त में आ जाएगा

Synology ने अपने 2021 और BEYOND वर्चुअल ईवेंट के जश्न के दौरान अपने DiskStation प्रबंधक (DSM) ऑपरेटिंग सिस्टम का नया संस्करण प्रस्तुत किया है। नई डीएसएम 7.0 को पूरी तरह से नया रूप दिया गया है और यह सिनोलॉजी एनएएस और डेटा प्रबंधन प्रणालियों में हाइब्रिड क्लाउड में भंडारण, बैकअप और पहुंच के संदर्भ में नए कार्य प्रदान करता है।

“दैनिक संसाधित डेटा की मात्रा लगातार बढ़ रही है। कृत्रिम बुद्धिमत्ता का विकास, चीजों का इंटरनेट, टेलीमेडिसिन या डेटा विश्लेषण, आईटी उपकरणों से अधिक क्षमता और प्रदर्शन की मांग करते हैं, ”फिलिप वोंग, सिओलॉजी के संस्थापक और सीईओ कहते हैं। "इससे हमारी जीवनशैली और हमारे व्यापार करने के तरीके पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ता है, जिससे 'डेटा अर्थव्यवस्था' उत्पन्न होती है जिसमें डेटा कंपनियों को प्रतिस्पर्धी लाभ प्रदान करता है"

“हमने आज की प्रमुख सुरक्षा, विश्वसनीयता और प्रबंधन चुनौतियों का समाधान करने के लिए अपने मुख्य मंच के पिछले संस्करणों के शीर्ष पर DSM 7.0 का निर्माण किया है। हम वोंग कहते हैं, हम दोनों व्यक्तियों और एसएमई, बड़ी कंपनियों या डेटा मैनेजरों को सेवा देने के लिए अपने समाधान तैयार करते हैं। और वह जोड़ता है: "हमारा उद्देश्य यह है कि हमारे उपयोगकर्ता मूल्य उत्पन्न करने के लिए डेटा के उपयोग, विश्लेषण और प्रबंधन पर ध्यान केंद्रित कर सकें।"

सभी Synology ड्राइव के लिए संवर्द्धन

DSM 7.0 बड़े आकार के डिवाइस मॉनिटरिंग और ऑन-डिमांड स्टोरेज जैसे क्लाउड-संगत सुविधाओं के लिए, यूजर इंटरफेस और स्टोरेज मैनेजमेंट से, Synology के ऑपरेटिंग सिस्टम के सभी पहलुओं को बढ़ाता है। शीर्ष सर्वश्रेष्ठ में शामिल हैं:

आईटी और उपकरण प्रशासकों के कार्यों को सुविधाजनक बनाने के लिए उच्च प्रबंधन, अधिक विश्वसनीयता और रखरखाव के विकल्पों की पेशकश करते हुए भंडारण प्रबंधन की कार्यक्षमता को नया स्वरूप देना।

उपयोगकर्ता अनुभव में सुधार, प्रबंधन, नेविगेशन और उपकरणों के उपयोग के कार्यों की सुविधा और डेटा प्रशासन में नई जरूरतों और मांगों को पूरा करने के लिए इसकी कार्यक्षमता का विस्तार करना। इसके अलावा, अवांछित पहुंच को रोकने के लिए एक अधिक सुरक्षित प्रमाणीकरण प्रक्रिया विकसित की गई है, लेकिन एक ही समय में अपनी सुविधा में सुधार करें।

कम विलंबता और उपरि तैनाती के लिए फाइबर चैनल प्रोटोकॉल समर्थन।

Synology फोटो की उपलब्धता, एक पूरी तरह से नया फोटो प्रबंधन समाधान है जो Synology फोटो स्टेशन के संगठनात्मक लचीलेपन के साथ Synology पल की कृत्रिम बुद्धिमत्ता छवि का पता लगाने और प्रबंधन क्षमताओं को जोड़ती है।

हाइब्रिड शेयर जैसे नए समाधान, जो आपको अधिक डेटा सुरक्षा के लिए स्थानीय भंडारण के साथ क्लाउड स्टोरेज को एकीकृत और संयोजित करने की अनुमति देता है; ओ एक्टिव इनसाइट, जो एक ही पोर्टल से कुल डिवाइस के उपयोग और प्रदर्शन की निगरानी करने की क्षमता प्रदान करता है। नए ऑपरेटिंग सिस्टम में बैकअप समाधान भी होंगे जो क्लाउड की सुविधा के साथ मजबूत और व्यापक डेटा सुरक्षा को मिलाते हैं।

उपलब्धता

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master