समझाया गया कार किराए पर लेना: वह सब कुछ जो आपको जानना चाहिए

                                           Always Super Technology On Super Tech Master

            समझाया गया कार किराए पर लेना: वह सब कुछ जो आपको जानना चाहिए

यदि आपने कभी कार किराए पर लेने से पहले यात्रा की है और आपको पता है कि यह कितनी परेशानी की बात है - और लिफ्ट एक नई मोबाइल कार किराए पर लेने की सेवा शुरू करके इसे बदलना चाहती है। शो ला और सैन फ्रांसिस्को में शुरू होने के साथ, उपयोगकर्ता जल्द ही अपने मोबाइल डिवाइस के माध्यम से सीधे एक कार किराए पर ले सकते हैं और इसे पास के स्थान पर उठा सकते हैं। के सिवाय

यदि आपने कभी कार किराए पर लेने से पहले और यात्रा की है, तो आप जानते हैं कि यह कितनी परेशानी की बात है - और लिफ्ट एक नई मोबाइल कार किराए पर लेने की सेवा शुरू करके इसे बदलना चाहती है। शो ला और सैन फ्रांसिस्को में शुरू होने के साथ, उपयोगकर्ता जल्द ही अपने मोबाइल डिवाइस के माध्यम से सीधे एक कार किराए पर ले सकते हैं और इसे पास के स्थान पर उठा सकते हैं। एक कठोर और अजीब कार किराए पर लेने के कार्यालय में कदम नहीं रखने की सुविधा प्रदान करने के अलावा, लिफ्ट ने पिक-अप और ड्रॉप-अप पॉइंट्स से (20 तक) तक असीमित लाभ और मुफ्त सवारी जैसे अन्य बोनस की पेशकश करके ग्राहकों को आकर्षित करने की उम्मीद की है। अमरीकी डालर) हर बार)।

पढ़ने जारी रखने के लिए स्क्रॉल करते रहें इस लेख को त्वरित पूर्वावलोकन में शुरू करने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें।

अभी शुरू करो

लिफ्ट लंबे समय से कार बाजार में उबेर के साथ प्रतिस्पर्धा कर रही है। लेकिन अब तक, लिफ्ट ने बेमॉथ को एक और पहेली खेलना जारी रखा है जो उबर बन गया है। कार किराए पर लेने के विस्तार में, लिफ्ट ऐसा लगता है कि परिवहन बाजार के नए क्षेत्रों में क्षैतिज रूप से विस्तार करने की कोशिश कर रही है जो विघटन के लिए परिपक्व हैं।

लिफ्ट ने इस साल मई में सैन फ्रांसिस्को में पहली बार कार रेंटल टेस्ट पास किया था, और अब ला में एक अर्ध-आधिकारिक सेवा शुरू कर रहा है। इससे पता चलता है कि प्रारंभिक परीक्षण सफल था या कम से कम आशाजनक था। कोई कंपनी ऐसा करना जारी रखेगी या नहीं, यह इस विस्तारित प्रयास के परिणाम पर निर्भर करेगा।

जब आप लिफ्ट तक पहुँच सकते हैं तो किराया क्यों?

एक स्पष्ट सवाल जो उठता है वह यह है कि कैलिफोर्निया में पेनल्टी सेवाएं पहले से उपलब्ध होने के कारण लिफ्ट किराए पर कार किराए पर क्यों लेती है? एक उत्तर यह हो सकता है कि कुछ यात्री बस अपने परिवहन अनुभव का नियंत्रण रखना चाहेंगे। वे शायद ड्राइवर के आने के इंतजार में बारिश में नहीं फंसना चाहते हैं, केवल वे आखिरी मिनट में खो जाते हैं और सवारी को रद्द कर देते हैं, उन्हें रद्द करने का शुल्क लगाया जाता है। एक अन्य विकल्प नवजात शिशुओं या अन्य छोटे बच्चों के साथ यात्रा करने वाले यात्री हो सकते हैं जिन्हें विशेष सुरक्षा सीटों की आवश्यकता होती है। ड्राइवर से सुरक्षा सीट रखने वाले ड्राइवर से पूछना यथार्थवादी नहीं है, लेकिन जब आप यात्रा करते हैं तो अपने साथ एक सुरक्षा सीट ले जाते हैं जो वास्तव में सार्थक नहीं होती है।

अंत में, चूंकि लिफ्ट असीमित लाभ प्रदान करती है, इसलिए अपनी कार चलाना सड़क पर पैसे का एक बड़ा हिस्सा बचाने के लिए साबित हो सकता है जिसमें कई स्टॉप शामिल हो सकते हैं और यह अन्यथा कई महंगी सवारी के बराबर होगा। इस समय इस कार्यक्रम की एकमात्र बड़ी कमी इसकी सीमित उपलब्धता है। लेकिन यह तेजी से बदल सकता है अगर लिफ्ट बिजनेस मॉडल को सफल मानती है। अगर यह देश भर में प्रस्तुत किया जाता है, या यहां तक ​​कि मेट्रो क्षेत्रों की एक बड़ी संख्या में भी, मौजूदा कार किराए पर लेने वाली कंपनियों को एक गंभीर खतरे का सामना करना पड़ सकता है और उन्हें अपने गेम को लेने और माइलेज जैसी चीजों के लिए शुल्क लेने से रोकने के लिए मजबूर किया जा सकता है। फ्री चेकअप देना - उतार-चढ़ाव।

की सिफारिश की

गेम ऑफ़ थ्रोंस वीडियो की पड़ताल, सीज़न 6 मैजिक विजुअल इफेक्ट्स के लिए

स्टार वार्स: इडा स्पिनॉफ़ मूवीवेयर स्टार्स के लिए वापसी करने के लिए तैयार फ्रैंक ओज: इडा स्पीनोफ फिल्म के लिए रीटर्न की तैयारी करें।

गोर Verbinski "Bioshock" के लिए समुद्री डाकू व्यापार करता है Gore Verbinski "3-6H2" के लिए समुद्री डाकू ट्रेडों

लोकप्रिय पोस्ट

हाय ऑफिस भविष्यवाणी: अच्छा डायनासोर बनाम। पंथ

हेलो कार्यालय के सिद्धांत: अच्छे दिनोसुर वी.एस. पंथ

फिल्मी खबरें

मार्वल ब्लैक पैंथर्स / घोस्ट राइडर और अधिक हाइब्रिड हीरोज को चिढ़ाता है

MARVEL TEARS BLACK PANTERS / GHOST RIDER & MORE HYBRID HEROES

कॉमिक्स nevs

9 फिल्में हम आगे देख रहे हैं: मार्च 2013

9 फिल्में हम आगे देख रहे हैं: मार्च 2013

फिल्मी खबरें

टॉम हॉलैंड चाहता है कि स्पाइडर-मैन बैटल स्पाइडर-गर्ल जीतें

TOM हॉलैंड की SPIDER-MAN जीत बैटल स्पाईडर- GIRL

फिल्मी खबरें

हैरी पॉटर के खत्म होने के बाद नेविल लॉन्गबॉटम का क्या हुआ

क्या है हरित कुम्हार के पास हर साल भारी मात्रा में पानी आता है

एसआर मूल

दिलचस्प लेख

जॉर्ज आरआर मार्टिन का कहना है कि सर्दियों की हवाएं 2018 में आ सकती हैं। बैचलर वी बैचलर: निक विआल ने एक हेलोवीन पोशाक हैरी पॉटर 10 सर्वश्रेष्ठ माता-पिता के साथ पीटर वेबर के चेहरे की चोटों को हटा दिया, स्थान पर स्पाइडर मैन को एवेंजर्स में शामिल होना चाहिए? नई क्लिप: काउंटी? 9 और मैड बास्टर्ड्स जेसिका चैस्टेन ने स्पाई थ्रिलर 355 की घोषणा की, प्रोडक्शनटर्नम सिंह "स्नो व्हाइट" ने सात ड्वार्फ्सडिसनी प्राप्त की: 10 आधिकारिक वै>चारिक जटिल कला छवियां जो आपको अवश्य देखनी चाहिए

लोकप्रिय श्रेणियां

कॉमिक्स nevspodcastssr ओरिजिनल ट्रेलर्स ट्रेलर्सफिल्म समीक्षा

लोगो ने एस.वी.


                    Technology Master Of Super Master


You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master