बेस्ट ब्‍लैक ब्‍लैक फ्राइडे 2020: टू बिग स्‍क्रीन टीवी, लैपटॉप, सैमसंग फोन और डीप डिस्‍काउंट 22

                                            Always Super Technology On Super Tech Master

 बेस्ट ब्‍लैक ब्‍लैक फ्राइडे 2020: टू बिग स्‍क्रीन टीवी, लैपटॉप, सैमसंग फोन और डीप   डिस्‍काउंट 22

सर्वश्रेष्ठ खरीदें ब्लैक फ्राइडे परिपत्र की तलाश कर रहे हैं? हमारे पास पूरे विज्ञापन का स्कैन है, साथ ही नज़र रखने के लिए सबसे अच्छे विज्ञापन भी हैं।

black and silver laptop computer

2020 में, अखबार के परिपत्रों को अतीत की बात लगती है जब तक कि ब्लैक फ्राइडे के आसपास रोल नहीं करता। आपको अब या तो कागज खरीदने की ज़रूरत नहीं है - अच्छी खबर यह है कि खुदरा विक्रेताओं अक्सर अपने स्वयं के बिक्री गाइड - उर्फ ​​विज्ञापन परिपत्रों का उत्पादन करेंगे। हालांकि इन विज्ञापनों में बिक्री पर होने वाली हर एक चीज़ शामिल नहीं है, लेकिन वे निश्चित रूप से आपको स्टोर में बिक्री का स्वाद देने के लिए कुछ भयानक वस्तुओं को छोड़ देते हैं। सर्वश्रेष्ठ खरीदें के 12-पृष्ठ ब्लैक फ्राइडे में दर्जनों सौदे शामिल हैं और यदि आपको अपनी छुट्टियों की खरीदारी पर पैसे बचाने की तलाश है तो पढ़ना आवश्यक है। इसके लिए कोई खोज करने की आवश्यकता नहीं है, हमें आपके ब्राउज़िंग आनंद के लिए संपूर्ण नीचे का एक स्कैन मिला है।

बेस्ट खरीदें ने अपनी बिक्री को तीन भागों में विभाजित किया है:

रविवार से शुरू होने वाले सौदे, नवंबर। 22: आप इन्हें परिपत्र के 12 के माध्यम से पेज 4 पर पा सकते हैं।

दिसंबर को डील 26: (यह धन्यवाद है)। आपको वे पृष्ठ 1 पर मिलेंगे।

एक सप्ताहांत बिक्री जो शुक्रवार को बंद हो जाती है, दिसंबर। 28: उन लोगों के लिए, अपना ध्यान पृष्ठ 2 और 3 पर घुमाएँ।

बेस्ट खरीदें ब्लैक फ्राइडे 2020

पूरे विज्ञापन को ख़त्म करने का समय नहीं है? हमने आपके लिए यहां सबसे दिलचस्प सौदों को राउंड किया है, जिनमें कुछ पहले से ही लाइव हैं।

TCL 55-इंच TV Android: $ 250

आप $ 150 बचाते हैं

सर्वश्रेष्ठ खरीद

TCL अपने Roku टीवी के लिए सबसे अच्छी तरह से जानी जाती है, और हमें इस टीवी में Android टीवी संस्करण की तुलना में Roku स्मार्ट टीवी सिस्टम बेहतर लगता है, लेकिन इस कीमत के लिए आप बस Roku स्ट्रीमिंग स्टिक अधिक खरीद सकते हैं, इसे इस टीवी से जोड़ सकते हैं और फिर भी बाहर आ सकते हैं आगे। इसके स्मार्ट से अलग हम उम्मीद करते हैं कि यह 4-टीवी Roku के समान "अच्छा पर्याप्त" प्रदर्शन करेगा।

यह टीवी पहले $ 50 कम था, और वहां फिर से मिल सकता है। इसलिए हालांकि $ 150 एक ठोस खरीद है, आप इंतजार करना चाहते हैं और देख सकते हैं कि सौदा बेहतर रिटर्न देता है या नहीं।



 


                    Technology Master Of Super Master


You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master