iPhone और iPad के खेल अब Nvidia GeForce मिलता है

                                           Always Super Technology On Super Tech Master

        iPhone और iPad के खेल अब Nvidia GeForce मिलता है 

 

अपने iOS डिवाइस पर क्लाउड-गेमिंग सेवा प्राप्त करने के लिए कम से कम प्रतिरोध का रास्ता Amazon से करें। चंद्रमा, अमेज़ॅन की तरह, NVIDIA GeForce Now एप्पल के सफारी ब्राउज़र के माध्यम से iPhone और iPad पर आ गया है, अब बीटा में है। कंपनी ने सेवा के लिए अपने रोडमैप को भी अपडेट किया है, जो अगले साल की शुरुआत में लिनक्स, पीसी, मैक और एंड्रॉइड डिवाइसों पर क्रोम ब्राउज़र में चलने की क्षमता का वादा करता है और यह भविष्य में कुछ अनिर्णायक बिंदु पर जीओजी गेम्स का समर्थन करेगा, संभावना है चुड़ैल 3: वाइल्ड हंट और उत्सुकता से प्रतीक्षित साइबरपंक 2077 के साथ शुरुआत। उन दोनों खेलों में जीओजी की बहन कंपनी, रेड 400 परियोजना है।

अब आप पहले से ही GeForce स्लिंग विंडोज गेम्स के लिए स्टीम, यूबीसॉफ्ट, एपिक गेम्स स्टोर और इंटरनेट पर उपकरणों के लिए और भी बहुत कुछ कर चुके हैं - जब तक कि प्लेटफ़ॉर्म उनका समर्थन करता है - आपको उन्हें हार्डवेयर पर खेलने की अनुमति देता है अन्यथा आप नहीं कर सकते जैसे फ़ोन, टैबलेट, Chromebook, Mac या कम-शक्ति PC।

इस तरह के लिए और अधिक
अब हमारे CNET संपादकों की दिन की सबसे महत्वपूर्ण कहानियों के लिए न्यूज़लेटर की सदस्यता लें।
अपना ईमेल जोड़ें
 हाँ 1 भी CNET अंदरूनी सूत्र न्यूज़लैटर प्राप्त करना चाहते हैं, जो आपको CNET की सभी चीज़ों के साथ अद्यतित रखता है।
मुझे साइन अप!
साइन अप करके, आप हमारी उपयोग की शर्तों से सहमत होते हैं और हमारी गोपनीयता नीति में डेटा प्रथाओं को स्वीकार करते हैं। आप किसी भी समय सदस्यता वापस ले सकते हैं।

ऐप्पल स्टोर में बेचे जाने के लिए ऐप्पल की नीतियों को पूरा करने के लिए ऐप्पल को इन सेवाओं के लिए निषेधात्मक राशि की आवश्यकता होती है (कल्पना करें कि नेटफ्लिक्स पर हर फिल्म और शो को स्वतंत्र रूप से अनुमोदित एक अलग ऐप में होना चाहिए), इसलिए NVIDIA GeForce Now और जैसी सेवाएं Microsoft गेम पास, अंतिम क्लाउड गेमिंग को सफारी के भीतर संचालन का सहारा लेना पड़ता है। सफारी सबसे अधिक ऐप जैसा अनुभव प्रदान करता है क्योंकि यह एकमात्र ब्राउज़र है जो Apple को Ios में आपकी होम स्क्रीन पर शॉर्टकट जोड़ने की अनुमति देता है।

IOS पर अब GeForce के लिए एक बड़ा चेतावनी यह है कि आप केवल एक नियंत्रक के साथ गेम खेल सकते हैं - कोई कीबोर्ड और माउस या स्पर्श नहीं - और यह बजाने वाले गेम के आपके चयन में से एक हिस्सा काट देगा। लेकिन कंपनी विशेष रूप से एपिक के साथ संयोजन के रूप में Fortnito के एक टच संस्करण पर काम कर रही है।


                    Technology Master Of Super Master


You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master