लुफ्थांसा समूह स्टार एलायंस बायोमेट्रिक्स को लागू करने वाला पहला और हवाई अड्डों शामिल करने वाला है

                                          Always Super Technology On Super Tech Master

लुफ्थांसा समूह स्टार एलायंस बायोमेट्रिक्स को लागू करने वाला पहला और हवाई अड्डों पर ग्राहक अनुभव को शामिल करने वाला है

लुफ्थांसा समूह स्टार एलायंस बायोमेट्रिक्स को लागू करने वाला पहला और हवाई अड्डों पर ग्राहक अनुभव को शामिल करने वाला है

 दुनिया के सबसे बड़े एयरलाइन गठबंधन ने एक इंटरैक्टिव बायोमेट्रिक पहचान और पहचान मंच के विकास को पूरा किया है जो स्टार एलायंस सदस्य के लगातार उड़ान कार्यक्रम के ग्राहकों के लिए यात्रा के अनुभव में काफी सुधार करेगा।

स्टार एलायंस ला बायोमेट्रिक्स प्लेटफ़ॉर्म, स्टार एलायंस के सदस्य एयरलाइनों की दृष्टि को अपनी यात्रा पारिस्थितिकी तंत्र के भीतर वफादारी मूल्य प्रस्ताव को मजबूत करते हुए सही ग्राहक यात्रा प्रदान करने की सलाह देता है।

एयरलाइंस लुफ्थांसा ग्रुप (LHG), लुफ्थांसा (स्टार एलायंस के संस्थापक सदस्य) और SWISS नवंबर में शुरू होने वाली चुनिंदा उड़ानों के लिए स्टार एलायंस बायोमेट्रिक्स का उपयोग करने वाले पहले व्यक्ति होंगे। दोनों देशों में परिचालन लाभ प्राप्त करने वाले केंद्रीय फ्रैंकफर्ट और म्यूनिख हवाई अड्डों पर विशिष्ट बुनियादी ढांचा स्थापित किया जा रहा है।

लुफ्थांसा और SWISS माइल्स और अधिक आवृत्ति फ्लायर कार्यक्रम के सदस्य, जो बायोमेट्रिक्स पर निर्णय लेते हैं, एक अछूत तरीके से सुरक्षा और छात्रावास द्वार के प्रवेश द्वार से गुजरने में सक्षम होंगे, COVID के समय स्वास्थ्य और स्वच्छता का एक महत्वपूर्ण उपाय- 19।

हवाई अड्डे के टर्मिनल पर मास्क पहनने की आवश्यकता के अनुसार, बायोमेट्रिक पहचान नियंत्रण के लिए मास्क को हटाने की आवश्यकता नहीं है। मास्क पहनने वाले यात्रियों के लिए पहचान प्रक्रिया काम करती है।

ला बायोमेट्रिक्स स्टार एलायंस सेवा एनईसी निगम एनईसी I: खुशी बायोमेट्रिक सॉफ्टवेयर और पहचान प्रबंधन मंच पर बनाया गया है। माइल्स और अधिक ग्राहकों के लिए सुरक्षित सेवा उपलब्ध नहीं है जो यात्रा के दौरान चयनित हितधारकों के साथ अपने बायोमेट्रिक डेटा को साझा करने के लिए सहमत हुए हैं।

पंजीकरण कैसे काम करता है?

तुरंत प्रभावी, और अपने मोबाइल डिवाइस पर कुछ सरल कदमों के साथ, माइल्स और अधिक ग्राहक स्टार एलायंस बायोमेट्रिक्स के लिए साइन अप करने में सक्षम होंगे, लुफ्थांसा ऐप के भीतर एक लिंक के माध्यम से सक्षम किया गया है। सेल्फी लेने के लिए पंजीकरण करने वाले ग्राहकों को अपने पासपोर्ट के साथ अपनी पहचान को सत्यापित करना होगा, और उन एयरलाइनों और हवाई अड्डों का चयन करना होगा जहां वे सेवा का उपयोग करना चाहते हैं।

एक बार रजिस्टर करें, अक्सर उपयोग करें

उन्हें केवल एक बार पंजीकरण करने की आवश्यकता होती है और फिर वे प्रत्येक बार भाग लेने वाले हवाई अड्डे के बायोमेट्रिक बिंदुओं पर कई बार अपने स्टार एलायंस सदस्य एयरलाइन के साथ यात्रा कर सकते हैं जिसने स्टार एलायंस बायोमेट्रिक्स को लागू किया है।

गोपनीयता और डेटा सुरक्षा

व्यक्तिगत डेटा, जैसे कि फ़ोटो और अन्य पहचान विवरण, को एन्क्रिप्ट किया गया है और सुरक्षित रूप से प्लेटफ़ॉर्म के भीतर संग्रहीत किया गया है। शुरुआत से, सिस्टम को नवीनतम चेहरे की पहचान तकनीक का उपयोग करके लागू डेटा सुरक्षा कानूनों के अनुसार डिजाइन किया गया है। व्यक्तिगत डेटा का भंडारण न्यूनतम रखा जाता है - उदाहरण के लिए, कोई ग्राहक नाम संग्रहीत नहीं किया जाता है।

स्टार एलायंस के सीईओ जेफरी गोह ने कहा: "हम फ्रैंकफर्ट और म्यूनिख हवाई अड्डे में अपने मुख्यालय में स्टार एलायंस बायोमेट्रिक्स समाधान को लागू करने वाली पहली एयरलाइन के रूप में सदस्य लुफ्थांसा को पाकर बेहद गर्व महसूस कर रहे हैं। यह एक ग्राहक-केंद्रित समाधान है जो नवाचार में हमारी साख को आगे बढ़ाता है, विशेष रूप से इसकी बहु-एयरलाइन और बहु-हवाई अड्डा क्षमताओं को। एक आदर्श ग्राहक यात्रा अनुभव प्रदान करते हुए, यह एक महत्वपूर्ण विकास भी है जो अधिक मूर्त और स्वच्छ सुरक्षित अनुभव के लिए ग्राहकों की अपेक्षाओं को संबोधित करता है। स्टार एलायंस बायोमेट्रिक्स सबसे डिजिटल रूप से उन्नत वैश्विक एयरलाइन गठबंधन होने के लिए हमारी रणनीति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। "

क्रिस्टीना फ़ॉस्टर, बोर्ड के सदस्य, ग्राहक, आईटी और कॉर्पोरेट ज़िम्मेदारी, ने कहा: “भविष्य में यात्रा करते समय बायोमेट्रिक्स का विषय तेजी से महत्वपूर्ण हो जाएगा। विशेष रूप से महामारी के दौरान, हवाई अड्डे पर ऐसी अछूत प्रक्रिया एक बड़ा प्लस है। लुफ्थांसा समूह में, प्रौद्योगिकी और बायोमेट्रिक समाधान हवाई अड्डों पर तेजी से सरलीकृत और कुशल प्रक्रियाएं प्रदान करेंगे, जो हमारे यात्रियों के यात्रा अनुभव में काफी सुधार करेंगे। मुझे बहुत खुशी है कि स्टार एलायंस बायोमेट्रिक्स के साथ हम नवंबर से फ्रैंकफर्ट और म्यूनिख में अपने केंद्रों पर चेहरे की पहचान के माध्यम से लगातार इच्छुक उड़ानों के प्रवेश और बायोमेट्रिक सुरक्षा चौकियों की पेशकश करने में सक्षम होंगे। यह हमारे लिए एक महत्वपूर्ण ऐतिहासिक क्षण है। 

लुफ्थांसा समूह स्टार एलायंस बायोमेट्रिक्स को लागू करने वाला पहला और हवाई अड्डों पर ग्राहक अनुभव को शामिल करने वाला है

"यात्री यात्रा प्रक्रियाओं का अनुकूलन फ्रैंकफर्ट हवाई अड्डे पर हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है और बायोमेट्रिक प्रक्रियाएं हमारे ग्राहकों को कई फायदे प्रदान करती हैं। स्टार एलायंस बायोमेट्रिक्स अब एक अधिक कुशल और - विशेष रूप से महत्वपूर्ण आजकल - गैर-स्पर्श यात्री यात्रा बनाता है, जो अधिक सुरक्षा के साथ-साथ अधिक सुविधा और कम प्रतीक्षा समय प्रदान करता है। हमें दुनिया के पहले हवाई अड्डों में से एक होने का गर्व है, जिसके लिए इस अग्रणी तकनीक की पेशकश की गई है




                    Technology Master Of Super Master


You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master