एम्पायर स्टेट बिल्डिंग ने अपने अवकाश के मौसम के विवरण की घोषणा की

                                        Always Super Technology On Super Tech Master

           एम्पायर स्टेट बिल्डिंग ने अपने अवकाश के मौसम के विवरण की घोषणा की


एम्पायर स्टेट बिल्डिंग (ईएसबी) ने आज अपने वार्षिक अवकाश सीजन के विवरण की घोषणा की। विश्व प्रसिद्ध 86 वीं और 102 वीं मंजिल वेधशालाओं का दौरा करने के लिए टिकट खरीदने वाले आगंतुक केवल प्रतिष्ठित स्थलों से अधिक देखेंगे। इस छुट्टियों के मौसम में लोनली प्लैनेट की सिफारिश मिलती है और न्यू यॉर्क सिटी # 1 आकर्षण में सूचीबद्ध एम्पायर स्टेट बिल्डिंग वेधशाला का दौरा करते हैं।

यह स्टार वार्स ™ के युवा और पुराने प्रशंसकों के लिए ईएसबी वेधशाला का दौरा करने के लिए वर्ष का सबसे अद्भुत समय है। फिफ्थ ईएसबी विंडो की मौसमी स्क्रीन, जो केवल ईएसबी किरायेदारों और आगंतुकों को ईएसबी वेधशाला के लिए वेधशाला से बाहर निकलते हुए दिखाई देती है, स्टार वार्स निर्माण किटों के 3 डी लेगो® मॉडल शामिल हैं जिनमें एटी-एटी ™, स्नोव्सपाइडर ™, चाइल्ड शामिल हैं रेजर क्रेस्ट ™, सिथ टाई फाइटर।, पो डैमरन की एक्स-विंग फाइटर ™, और मिलेनियम फाल्कन ™ सेट, चमकदार रोशनी के साथ सर्दियों के चमत्कार के स्थान पर सेट हैं। आधुनिक विंडो को साफ ज्यामितीय आकृतियों और संरचनाओं के साथ सजाया जाएगा, साथ ही एक वीडियो स्क्रीन भी खेली जाएगी जो कि लेगो® फेस्टिव स्टार वार्स हॉलिडे वीडियो दृश्यों को निभाती है।

ईएसबी अवकाश का मौसम पहली बार परिवार के चित्रों के लिए फोटोग्राफिक अवसर के साथ मनाया जाएगा। 30 नवंबर से 1 दिसंबर तक, परिवारों और मेहमानों को अपने 2020-2021 के अवकाश कार्ड की एम्पायर स्टेट बिल्डिंग पृष्ठभूमि को करने के लिए आमंत्रित किया जाता है। 102 वीं मंजिल वेधशाला के लिए एक प्रीमियम टिकट खरीदकर, मेहमान वेधशाला लॉबी में ग्रैंड सीढ़ी पर अपनी पेशेवर फोटोग्राफी करने के लिए एक निर्दिष्ट स्थान का चयन करेंगे। उत्सव के लाल और हरे रंग में रोशन एम्पायर स्टेट बिल्डिंग मॉडल के सामने एक मुद्रा, मुस्कान और अपने परिवार को पकड़ें।

"हम इस वर्ष फिर से खुलने और हमारी न्यूयॉर्क छुट्टियों की योजनाओं का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं - विश्व प्रसिद्ध एम्पायर स्टेट बिल्डिंग की यात्रा के लिए बेहतर समय नहीं है। जीन सिटी ने कहा, "हमारे $ 165 मिलियन ऑब्जर्वेटरी अनुभव और नए सुरक्षा प्रोटोकॉल जिसमें कम क्षमता और समय पर टिकट शामिल हैं, मेहमानों के लिए न्यूयॉर्क शहर के दिल से छुट्टियों के मौसम का आनंद लेने का स्वागत है।" येव्स गाज़ी, वेधशाला के अध्यक्ष।

जबकि बाहर का मौसम डरावना हो सकता है, हमारे विश्व प्रसिद्ध 86 वें तल वेधशाला के मेहमान खुली हवा में डेक के ऊपर 360 डिग्री पर स्थापित ताप लैंप के साथ गर्म रहेंगे।

छुट्टियों के मौसम के दौरान, ESB को हॉलिडे डेकोरेशन और टॉवर लाइट्स से सजाया जाएगा जो थैंक्सगिविंग, चानूका, क्रिसमस और नए साल की पूर्व संध्या के जश्न में न्यूयॉर्क शहर की क्षितिज को रोशन करेगा।




                    Technology Master Of Super Master


You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master