अपनी 10 वीं वर्षगांठ के लिए आईओएस और एंड्रॉइड पर इंस्टाग्राम आइकन कैसे बदलें

                                         Always Super Technology On Super Tech Master

 अपनी 10 वीं वर्षगांठ के लिए आईओएस और एंड्रॉइड पर इंस्टाग्राम आइकन कैसे बदलें

अपनी 10 वीं वर्षगांठ के लिए आईओएस और एंड्रॉइड पर इंस्टाग्राम आइकन कैसे बदलें

इंस्टाग्राम की दसवीं सालगिरह फेसबुक द्वारा 2012 में हासिल किए गए फोटोग्राफी नेटवर्क द्वारा शुरू किए गए विकास और परिवर्तनों को प्रतिबिंबित करने का समय है। टूल ने एक नया फ़ंक्शन पेश किया है जो आपको एप्लिकेशन के आइकन को उसके प्रक्षेपवक्र में श्रद्धांजलि के रूप में बदलने की अनुमति देता है। आप चौदह डिजाइनों में से चुन सकते हैं, जिनमें से कुछ इस अवधि में जारी किए गए आधिकारिक लोगो से संबंधित हैं।

यह विकल्प, हालांकि, अपने एक बिलियन उपयोगकर्ताओं की आंखों से छिपा हुआ है। ऐसा करने के लिए एक चाल है, जिसे निष्पादित करने के लिए कई आसान चरणों की आवश्यकता होती है। पहली बात आवेदन दर्ज करना है। फिर, नीचे दाईं ओर टूलबार में पाए गए प्रोफ़ाइल आइकन पर क्लिक करना आवश्यक है।


एक बार जब हम पहुंच जाते हैं, तो हमें विकल्प मेनू पर जाना होगा जो ड्रॉप-डाउन में है जो प्रकट होता है यदि ऊपरी दाएं भाग में स्थित तीन धारियों का आइकन दबाया जाता है। अगला कदम सिस्टम के "कॉन्फ़िगरेशन" तक पहुंचना है। और यहां ट्रिक आती है क्योंकि डिफ़ॉल्ट विकल्प दिखाई नहीं देता है। मेनू नीचे स्क्रॉल करना आवश्यक है, एक छिपी हुई जगह की खोज करना जहां आप इंस्टाग्राम आइकन का डिज़ाइन चुन सकते हैं। यह iOS और Android के लिए उपलब्ध है।

अनुभाग में बहुराष्ट्रीय कहते हैं, "इस महीने हमारी सालगिरह मनाने के लिए हम आपको अपने आवेदन के आइकन को बदलने के लिए आमंत्रित करते हैं और आपको जो सबसे अच्छा आइकन पसंद है उसका उपयोग करने के लिए आमंत्रित करते हैं।" और वह आगे कहते हैं: "हम आपको हमारी कहानी का हिस्सा बनने के लिए और आपको साझा करने के लिए एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए धन्यवाद देते हैं।"


                    Technology Master Of Super Master


You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master