Windows में पेजिंग फ़ाइल को ओटमीज़ेयर या रद्द करें

                                          Always Super Technology On Super Tech Master

            Windows में पेजिंग फ़ाइल को ओटमीज़ेयर या रद्द करें

पेजिंग फ़ाइल या स्वैपफ़ाइल एक विधि है जिसका उपयोग विंडोज और ऑपरेटिंग सिस्टम द्वारा डेटा की संतृप्ति के मामले में रैम मेमोरी को जोड़ने के लिए किया जाता है। अपने आप से, पेजिंग फ़ाइल की वर्चुअल मेमोरी सेटिंग्स Microsoft विंडोज 10 ऑपरेटिंग सिस्टम और पिछले संस्करण से स्वचालित मोड में प्रबंधित की जाती हैं। तुतविया यह सेटिंग मैन्युअल रूप से संशोधित करना और पेजिंग फ़ाइल को रद्द करने के लिए जोड़ना संभव है।

Windows में पेजिंग फ़ाइल को ओटमीज़ेयर या रद्द करें

विंडोज की वर्चुअल मेमोरी का निजीकरण कंप्यूटर दृश्य की चर्चा और विवाद के विषयों में से एक है।

पेजिंग फ़ाइल की सीमा

Prima di parlare dei limiti file di paging bisogna capire के सापेक्ष यह कैसे काम करता है। अबिआमो भौतिक मेमोरी की संतृप्ति के मामले में हार्ड डिस्क के एक हिस्से को बचाने, कंप्यूटर की रैम मेमोरी को चलाने और सीमित करने के लिए स्वैप की फ़ाइल को घुमाता है। इस तंत्र के कारण, अध्ययन के चरण में बर्बाद होने वाले आवेदन के मामले में अवरुद्ध होने से बचने के लिए, विंडोज हमेशा स्मृति को उपलब्ध रखेगा। Ma veniamo agli suvantaggi: कठोर डिस्क पर डेटा का संस्मरण, यहां तक ​​कि यह SSD प्रकार, रैम मैमोरी पर रिचगेड मैगिऑर टेम्पो डेला स्टेला अटविता। इसके अलावा, विंडोज का प्रारंभिक कॉन्फ़िगरेशन, वैरिएबल फ़ाइल के गतिशील सक्रियण के लिए प्रदान करता है, जो चर आयामों के एक अभिलेखीय फ़ाइल के निर्माण के साथ होता है। इस सब के लिए, विंडोज की वर्चुअल मेमोरी को ऑप्टिमाइज़ करना संभव होगा, स्वैप फ़ाइल को एक्सेस करने की आवश्यकता से बचने के लिए इतनी रैम के साथ एक कंप्यूटर चुनें।

रैम को सपोर्ट करने के लिए पेजिंग फाइल या स्वेपफाइल एक वर्चुअल मेमोरी है

मैं पेजिंग फ़ाइल को संशोधित करूंगा

हम अनुशंसा करते हैं कि पेजिंग फ़ाइल का आयाम सामान्यीकृत नहीं है और मैन्युअल आयाम मामले से मामले में मान्य है। यदि आप विंडोज की स्वैप फाइल का प्रबंधन नहीं करते हैं यदि यह स्वचालित मोड में किया जाता है, तो सिस्टम को स्थिर और कुशल बनाने के लिए वर्चुअल मेमोरी सेटिंग को संशोधित करना संभव होगा। यह देखते हुए कि विंडोज पूर्वनिर्धारित सेटिंग्स एक गतिशील स्वैप फ़ाइल सेटिंग प्रदान नहीं करती हैं, विकल्प इस सेटिंग को संशोधित करना और पेजिंग फ़ाइल के आकार को प्रस्तुत करना है। इस तरह, फ़ाइल की समस्याओं से बचते हुए, विंडोज प्रदर्शन को अनुकूलित करना संभव है।

पेजिंग फ़ाइल की सेटिंग को संशोधित करने की प्रक्रिया:

तस्ति विन्डोज़ + एस के संयोजन के लिए कि आपके पास एक राइसकेरा है;

मैं "पहलू और विंडोज के प्रदर्शन को संशोधित" टाइप करूंगा और संबंधित वॉयस प्रस्ताव पर क्लिक करूंगा;

अपने "अग्रिम" पर क्लिक करें;

सत्र "वर्चुअल मेमोरी" में अपने "चेंज" पर क्लिक करें;

टॉगलियर स्पून्टा सलोपोपियन "इकाई के लिए पेजिंग फ़ाइल का आकार स्वचालित रूप से प्रबंधित करें";

अपने "निजीकृत आयाम" पर क्लिक करें और आयाम आयाम और प्रारंभिक मूल्य डालें।

Windows में पेजिंग फ़ाइल को Ottimizzare या रद्द करें

देखने के लिए क्लिक करें

एक फुटिंग फ़ाइल FISSO सेट करें

बड़े आकार की पेजिंग फ़ाइल का कॉन्फ़िगरेशन बनाने के लिए, dovremmo एक ही मान के साथ प्रारंभिक आयाम और द्रव्यमान सेट करता है, मेगाबाइट में एक आयाम है जो कम से कम एक वोल्ट है और भौतिक रैम के आयाम को मिलाता है। उदाहरण के लिए, 4 जीबी रैम के साथ इसकी एक मैक्चीना, पेजिंग फ़ाइल का प्रारंभिक आकार 6000 एमबी (4000 एमबी x 1.5 = 6000 एमबी) है।

रद्द करें il पेजिंग फ़ाइल

सेप्पुर तकनीकी रूप से पेजिंग फ़ाइल को रद्द करने के लिए संभव है, अगर यह अत्यधिक संचित ऑपरेशन से संबंधित है। गैर-मौजूद है तनाज़ियोन डी लिबरारे स्पाज़ियो उनके एल्बम, आईएल रिस्चियो, इस मामले में यह होगा कि मैं कंप्यूटर के एक खंड को अपलोड करूंगा, जो कि सिस्टम की सामान्य अस्थिरता को उत्पीड़ित करेगा। डीफ़ॉर्मेटी, भले ही कंप्यूटर स्वयं रैम से लैस हो, इस भौतिक तकनीक के कार्य में एक या pii applicativi वेस्ट (वीडियोगिओची, फ़ोटो-रोटोको, वीडियो एडिटिंग ...) द्वारा पूरी तरह से भौतिक मेमोरी का कब्जा है। । Sarà quindi meglio आभासी मेमोरी को सक्रिय करके, सर्वेंडोसी डेल्ले इंपोस्टाज़ियोनी को केवल आपके पीसी को डॉटाज़िओन में scarsa RAM मेमोरी के साथ, समस्याओं से बचाएगा।



 


                    Technology Master Of Super Master


You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master