unlimited deta and callings plan under 500

                                           Always Super Technology On Super Tech Master

                   unlimited deta and callings plan under  500

  कोरोना वायरस के चलते अब भी कम लोग घर से ही वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं, ऐसी स्थिति में यदि आपका भी मोबाइल डेटा कम पड़ रहा है तो हमारी ये खबर खास आप लोगों के लिए है। याद करा दें की कुछ समय पहले कुछ नए Jio Broadband Plans आए हैं तो वहीं Airtel Broadband Plans को भी अपडेट किया गया था।

unlimited deta and callings plan under  500

अब रिलायंस जियो और एयरटेल के ब्रॉडबैंड प्लान्स इतने सस्ते हो गए हैं की इनकी शुरुआती कीमत 500 रुपये से भी कम है। हम आज आपको 500 रुपये से कम में मिलन वाले ब्रॉडबैंड प्लान्स के बारे में विस्तार से जानकारी देंगे।

Jio 399 Plan के साथ 30Mbps की स्पीड के साथ ट्रूली अनलिमिटेड डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। ध्यान देने वाली बात यह है की नए प्लान्स पूरी तरह से अनलिमिटेड नहीं होंगे क्योंकि ये फेयर यूसेज पॉलिसी के साथ मिलेंगे।

जियो प्लान्स सिमेट्रिक स्पीड के साथ आएंगे, इसका मतलब अपलोड और डाउनलोड स्पीड एक समान होगी। बता दें की इस प्लान में OTT Apps का एक्सेस नहीं मिलेगा।

बता दें की जियो के कई प्लान्स Disney+ Hotstar, JioCinema, Zee5, सोनी लिव, वूट, Alt Balaji, Sun NXT, Lionsgate Play, Shemaroo और होईचोई जैसे OTT Apps का फ्री एक्सेस ऑफर करते हैं लेकिन इस प्लान के साथ ओटीटी ऐप्स का फ्री एक्सेस आपको नहीं दिया जाएगा।

Airtel 499 Plan के साथ 40Mbps तक की स्पीड के साथ अनलिमिटेड इंटरनेट और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग बेनिफिट्स मिलेगा। इसके अलावा यूज़र्स को एयरटेल एक्सट्रीम, विंक म्यूज़िक और Shaw Academy का फ्री ऑनलाइन कोर्स की सुविधा मिलती है।

unlimited deta and callings plan under  500

अन्य बेनिफिट्स

इस Airtel Plan के साथ यूज़र को Voot, Eros Now, Hungama Play, शेमारू मी, होईचोई आदि का मुफ्त एक्सेस दिया जाएगा। एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ यूज़र्स को वॉयस कॉलिंग बेनिफिट तो मिलेगा लेकिन उन यूज़र्स को जो कनेक्शन के साथ लैंडलाइन फोन भी इस्तेमाल कर रहे हैं।




                    Technology Master Of Super Master


You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master