airtel ne sasta poapaid plan pesh kiya

                                            Always Super Technology On Super Tech Master 

           airtel ne sasta poapaid plan pesh kiya

        Airtel 4G - Prepaid | Postpaid | Broadband | Payments Bank| DTH

Jio Airtel Best Plans : एयरटेल ने अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए नया किफायती प्लान पेश किया है. इस पैक की कीमत 399 रुपये है और ​कंपनी ने यह पोस्टपेड प्लान सभी सर्कल्स के लिए उपलब्ध करा दिया है. इसे खास तौर पर रिलायंस जियो के मुकाबले बाजार में उतारा गया है.
 एयरटेल का 399 रुपये वाला यह सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान है, जिसमें यूजर्स को 40 जीबी (3G/4G) डेटा मिलेगा. साथ ही इस प्लान के तहत सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है. प्लान में रोज 100 SMS मिलेंगे और एयरटेल Xstream प्रीमियम व एक साल के लिए Wynk म्यूजिक और Shaw एकेडमी की सब्सक्रिप्शन भी फ्री दी जा रही है.

जियो के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान से सीधी टक्कर (Airtel Rs 399 Vs Reliance Jio Rs 399 Postpaid Plan)

एयरटेल अपने 399 रुपये वाले प्लान के साथ जियो के 399 रुपये वाले प्लान को टक्कर देना चाहता है. हालांकि, पैक में मिलनेवाली सुविधाओं की बात करें, तो इस मामले में एयरटेल, जियो से पीछे रह गई है. जियो के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में 75 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा भी मिलती है.

इसके अलावा, इसमें नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी की सब्सक्रिप्शन भी कंपनी देती है. वहीं, जियो के प्लान में 35 जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी मिल रहा है. जबकि एयरटेल के साथ ऐसा नहीं है.

 


                    Technology Master Of Super Master


You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master