Toyota Urban Cruiser: गणेश चतुर्थी के मौके पर शुरू हुई टोयोटा अर्बन क्रूजर की बुकिंग, देने होंगे मात्र 11,000 रुपये, ऐसे करें बुक

                                               Always Super Technology On Super Tech Master

                      Toyota Urban Cruiser

टोयोटा की पहली कॉम्पैक्ट एसयूवी अर्बन क्रूजर
टोयोटा की पहली कॉम्पैक्ट एसयूवी अर्बन क्रूजर
सोशल मीडिया

Toyota Urban Cruiser, Toyota Urban Cruiser booking, toyota urban cruiser suv price in india: टोयोटा की पहली कॉम्पैक्ट एसयूवी अर्बन क्रूजर की बुकिंग गणेश चतुर्थी के दिन से शुरू हो गयी है. आप 11,000 रुपये देकर इसको बुक कर सकते हैं. बुकिंग के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही रास्ते हैं. लॉन्चिंग डेट अभी तय नहीं हुई है लेकिन माना जा रहा है कि इसे भारत में फेस्टिव सीजन में लॉन्च किया जा सकता है. लंबे समय से टोयोटा की इस एसयूवी का भारत में इंतजार किया जा रहा था जो अब खत्म होने जा रहा है.

कंपनी ने अर्बन क्रूजर को खास तौर से युवाओं को ध्यान में रखकर तैयार किया है. इसकी स्टाइलिंग से लेकर फीचर्स तक में युवाओं की पसंद का खस ख्याल रखा गया है. इसे ज्यादा से ज्यादा स्पोर्टी लुक देने के लिए कंपनी ने इसमें काफी सारे बदलाव किए हैं. 

 

Hyundai की सबसे सस्ती कार पर 45 हजार रुपये तक की छूट, और भी हैं OFFER

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
discount offers on hyundai cars
discount offers on hyundai cars
hyundai motors

Hyundai Car Discount Offer: Hyundai Motors पिछले कुछ महीनों से अपने ग्राहकों को आकर्षक ऑफर दे रही है. लॉकडाउन के दौरान वाहनों की बिक्री पर काफी प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है. बाजार में बिक्री में तेजी लाने के लिए कई तरह के उपाय किये जा रहे हैं. ह्युंडई अगस्त में नयी कार खरीदने पर ग्राहकों को 60,000 रुपये तक के फायदे दे रही है. आइए जानें किस कार पर मिल रही है कितनी छूट-

सैंट्रो Hyundai Santro Offers

ह्युंडई अपनी इस एंट्री-लेवल कार पर इस महीने 45 हजार रुपये तक छूट की पेशकश कर रही है. सैंट्रो में 1.1-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है. इसके साथ मैन्युअल और एएमटी गियरबॉक्स के ऑप्शन उपलब्ध हैं. सैंट्रो सीएनजी वेरिएंट में भी आती है. इस कार की शुरुआती कीमत 4.57 लाख रुपये है.

 

Hyundai Creta vs Kia Seltos: कीमत और फीचर्स के मामले में जानें कौन सी SUV है आपके लिए बेस्ट

hyundai creta vs kia seltos price features dimensions comparison
hyundai creta vs kia seltos price features dimensions comparison
hyundai kia motors

Kia Seltos vs Hyundai Creta comparison, 2020 Kia Seltos, 2020 Hyundai Creta: कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में पिछले कुछ महीनों के अंदर ह्युंडई क्रेटा बेस्ट सेलर और ट्रेंड सेटर कार बन कर उभरी है. लेकिन पिछले साल लॉन्च हुई किआ सेल्टॉस ने क्रेटा को तगड़ी टक्कर दी है.

बेस्ट कॉम्पैक्ट एसयूवी (Best Compact SUV) के लिए ह्युंडई क्रेटा और किआ सेल्टॉस के बीच नजदीकी मुकाबला (Creta vs Seltos) रहता है. ऐसे में दोनों के बीच तुलना जरूरी हो जाती है. यह इसलिए भी खास है, क्योंकि दोनों ही एसयूवी में कई फीचर्स एक जैसे हैं और ह्युंडई और किआ मोटर्स की पैरेंटल कंपनी एक है.

 

Maruti Alto vs Renault Kwid: 3 लाख से सस्ती कौन-सी कार सबसे अच्छी

2020 maruti alto vs renault kwid bs6
2020 maruti alto vs renault kwid bs6
fb

Maruti Alto, Renault Kwid Best Deal, Price, Offer, Specification: देश की सबसे किफायती कारों में मारुति सुजुकी ऑल्टो (Maruti Suzuki Alto) और रेनॉ क्विड (Renault Kwid) का नाम सबसे पहले लिया जाता है.

एंट्री लेवल सेगमेंट (entry level segment cars) की इन दोनों कारों की कीमत 3 लाख रुपये से कम पर शुरू होती है. ऐसे में अगर आप इस सेगमेंट की कोई कार खरीदना चाहते हैं, तो इन दोनों कारों का तुलनात्मक अध्ययन आपके लिए फायदेमंद होगा.

Maruti Suzuki Car On Lease: बिना खरीदे मारुति कार के मालिक बन सकेंगे आप, जानें कैसे...

maruti suzuki to introduce car lease service in India
maruti suzuki to introduce car lease service in India
maruti suzuki India

Maruti Suzuki Car Lease, Lease Car Service Plan: कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर पिछले कुछ दिनों से लागू लॉकडाउन ने अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ दी है. कार कंपनियां भी इससे बुरी तरह प्रभावित हुई हैं. यही वजह है कि इन दिनों अपनी गाड़ियों का सेल्स डेटा बढ़ाने के लिए ऑटोमोबाइल कं​पनियां मार्केट में नये नये ऑफर और स्कीम्स लेकर आ रही हैं. इसी बीच खबरें यह आ रही हैं कि देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी अपनी गाड़ियों को लीज पर देने की तैयारी कर रही है.

 

 

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master