किया सोनेट की बुकिंग शुरू, इसकी खूबियां कर देंगी दूसरों की छुट्टी

                                          Always Super Technology On Super Tech Master

 किया सोनेट की बुकिंग शुरू, इसकी खूबियां कर देंगी दूसरों की छुट्टी

kia sonet pre booking price specs details 

Kia Sonet, Booking, Pre Booking, Price, Features, Kia Motors: अगर आप किआ मोटर्स (Kia Motors India) की सब कॉम्पैक्ट एसयूवी (Sub Compact SUV) Sonet को खरीदने का मन बना रहे हैं, तो आपका इंतजार खत्म हो गया है.

Kia Motors ने इसकी बुकिंग लेनी शुरू कर दी है. इसकी प्री-बुकिंग (Pre-booking) करने के लिए आपको 25,000 रुपये की टोकन राशि देनी होगी. आप Kia Motors के सभी आधिकारिक डीलरशिप या कंपनी की वेबसाइट पर जाकर इस कार की प्री-बुकिंग कर सकते हैं. Kia Motors ने 7 अगस्त को Sonet के प्रोडक्शन मॉडल का ग्लोबल प्रीमियर किया था. Kia Sonet अगले महीने लॉन्च होगी.

किया मोटर्स इंडिया ने अपनी नयी कॉम्पैक्ट एसयूवी (स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल) सोनेट के लिए बुकिंग शुरू कर दी है. कंपनी ने बताया कि पहले दिन सोनेट की 6,523 बुकिंग मिली हैं. किआ मोटर्स इंडिया ने एक बयान में कहा कि इस मॉडल को पहले दिन रिकॉर्ड 6,523 बुकिंग के साथ जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है. उसने कहा कि संभावित ग्राहक 25 हजार रुपये की शुरुआती बुकिंग राशि देकर कार की ऑनलाइन और कंपनी के बिक्री नेटवर्क के माध्यम से बुकिंग कर सकते हैं.

किया सोनेट में फर्स्ट इन सेगमेंट 10.25 इंच एचडी टचस्क्रीन हाइटेक इन्फोटेनमेंट सिस्टम होगा. इसके अलावा बोस 7 स्पीकर सिस्टम, इलेक्ट्रिक सनरूफ, फ्रंट वेंटिलेटेड सीट्स, फ्रंट पार्किंग सेंसर्स, स्मार्ट प्योर एयर प्योरिफायर विद वायरस प्रोटेक्शन आदि फीचर्स होंगे.

किया सोनेट 55 कनेक्टेड फीचर्स से लैस होगी. इसके कनेक्टेड फीचर्स को स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच की मदद से एक्सेस किया जा सकेगा. इसके लिए कार में UVO कनेक्टेड टेक्नोलॉजी मिलेगी.

इसके अलावा Sonet में दो पेट्रोल इंजन विकल्प 1.2 लीटर और 1.0 लीटर टर्बो जीडीआई मिलेंगे. डीजल इंजन विकल्प 1.5 लीटर टर्बो होगा. ट्रांसमिशन विकल्पों में 5 स्पीड मैनुअल, 6 स्पीड मैनुअल, 6 स्पीड ऑटोमेटिक और 7 स्पीड DCT मिलेगा. साथ में 6 स्पीड IMT ट्रांसमिशन टेक्नोलॉजी भी मिलेगी. इंटेलीजेंट मैनुअल ट्रांसमिशन (IMT), मैनुअल शिफ्ट लीवर के कंट्रोल से क्लचलेस गियर शिफ्टिंग उपलब्ध कराता है. डीजल इंजन के साथ 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलेगा, जो कि फर्स्ट इन क्लास फीचर है.

किया मोटर्स इंडिया के प्रबंध निदेशक (एमडी) एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) कूख्युन शिम ने कहा, नये सोनेट के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया यह साबित करती है कि एक अच्छा उत्पाद पेश करने के लिये कभी भी बुरा समय नहीं होता है. इससे यह भी पता चलता है कि ब्रांड किआ में भारतीय उपभोक्ताओं का विश्वास यहां हमारे परिचालन के सिर्फ एक साल में ही काफी बढ़ गया है.

Kia Sonet लॉन्च से पहले भारत में पेश, 57 कनेक्टेड फीचर्स से लैस होगी SUV

Kia Sonet World Premiere
Kia Sonet World Premiere
kia

Kia Sonet, Kia Motors India, Sonet, SUV: कार बनाने वाली दक्षिण कोरियाई कंपनी किआ मोटर्स कॉरपोरेशन ने शुक्रवार को अपनी एसयूवी सोनेट को दुनिया के सामने रखा. कंपनी की योजना इसे अगले महीने भारतीय बाजार में पेश करने की है.

सोनेट का विनिर्माण कंपनी आंध्र प्रदेश स्थित अपने अनंतपुर संयंत्र में करेगी. बाकी बाजारों के लिए इसका निर्यात यहीं से किया जाएगा. भारतीय बाजार में यह कंपनी की तीसरी पेशकश होगी. इससे पहले वह सेल्टॉस और कार्निवल को बाजार में उतार चुकी है.

किआ मोटर्स कॉरपोरेशन के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी हो सुंग सांग ने कहा, इसमें किआ मोटर्स के नवीनतम उच्च प्रौद्योगिकी फीचर के साथ-साथ आधुनिक डिजाइन का संगम किया गया है. सोनेट को कंपनी ने लोगों का पसंदीदा ब्रांड बनने के तौर पर विकसित किया है. इसे विशेष तौर पर नयी पीढ़ी के ग्राहकों को ध्यान में रखकर विकसित किया गया है.

Toyota Fortuner TRD लिमिटेड एडिशन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और सारी खूबियां

Toyota Fortuner TRD Limited Edition Launch Price Specifications
Toyota Fortuner TRD Limited Edition Launch Price Specifications
tkm

Toyota Fortuner TRD Limited Edition Launch, Price, Specifications: Toyota Kirloskar Motor (TKM) ने भारत में स्पोर्टी लुक वाली Toyota Fortuner TRD Limited Edition लॉन्च की है. Toyota Fortuner TRD सिर्फ डीजल इंजन और दो वेरिएंट्स के साथ भारतीय बाजार में मिलेगी.

फॉर्च्यूनर TRD एडिशन को टोयोटा रेसिंग डेवलपमेंट (TRD) ने डिजाइन किया है. Toyota Fortuner के स्टैंडर्ड मॉडल की तुलना में TRD लिमिटेड एडिशन का लुक ज्यादा स्पोर्टी है. इसके साथ ही यह एसयूवी कुछ नये फीचर्स से लैस होकर आयी है.

Toyota Fortuner TRD Limited Edition के फीचर्स की बात करें, तो यह कार स्पेशल टेक्नोलॉजी पैकेज के तहत डिजिटल हाई-टेक ऑप्शनल एसेसरीज की एक रेंज के साथ आती है. इस पैकेज में हेड-अप डिस्प्ले (HUD), टायर प्रेशर मॉनिटर (TPMS), डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर (DVR), वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर और वेलकम डोर लैंप जैसे फीचर्स शामिल हैं. साथ ही, इसे एयर आयोनाइजर भी मिलता है जो भारत में पहली बार टोयोटा की कार में मिल रहा है.

Urban Cruiser SUV को फेस्टिव सीजन में लॉन्च करने की तैयारी कर रही Toyota

toyota urban cruiser suv concept design
toyota urban cruiser suv concept design
fb

 टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) देश के कॉम्पैक्ट एसयूवी खंड में उतरने जा रही है. कंपनी ने कहा कि वह आगामी त्योहारी सीजन में 'अर्बन क्रूजर' के साथ इस बाजार में उतरेगी.

चार मीटर से कम का यह मॉडल मारुति सुजुकी इंडिया की विटारा ब्रेजा पर आधारित है. अर्बन क्रूजर के जरिये कंपनी ऐसे खंड में चुनौती पेश करेगी, जिसमें चुनौतीपूर्ण कारोबारी माहौल के बावजूद बिक्री का आंकड़ा बेहतर है.

विटारा ब्रेजा के अलावा यह मॉडल ह्युंडई की वेन्यू, टाटा नेक्सन तथा किया मोटर्स और निसान के आगामी मॉडलों के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा. टीकेएम ने कहा कि अर्बन क्रूजर उन उपभोक्ताओं के लिए होगी जो कॉम्पैक्ट एसयूवी से कुछ अधिक चाहते हैं.

 



You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master