Airtel, Jio और Vodafone idea के प्री-पेड प्लान जिनमें रोज मिलेगा 3GB डाटा

                                          Always Super Technology On Super Tech Master

                         3GB डाटा  Airtel, Jio और Vodafone idea के प्री-पेड प्लान                 

Airtel, Jio, Vodafone idea daily 3gb data plan

आइए जानते वोडाफोन आइडिया, एयरटेल और जियो के ऐसे प्री-पेड प्लान के बारे में जानके हैं जिनमें आपको रोज 3 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी।

vodafone idea

 558 रुपये वाला प्लान वोडाफोन आइडिया का

वोडाफोन आइडिया के इस प्लान में आपको रोजाना 3 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही यूजर्स प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी आपको वोडाफोन प्ले और जी5 एप सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस रिचार्ज पैक की समय सीमा 56 दिनों की है

Airtel

 558 रुपये वाला प्लान एयरटेल का 

इस प्लान में भी आपको प्रतिदिन 3 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही यूजर्स इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी आपको एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक एप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 56 दिनों की है।

airtel

 398 रुपये वाला प्लान एयरटेल का

एयरटेल के इस प्लान में आपको रोजाना 3 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही यूजर्स इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी आपको एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक एप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।

मुकेश अंबानी

जियो का 401 रुपये वाला प्लान

आपको जियो के इस प्लान में प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ 3 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही 6 जीबी डाटा अतिरिक्त भी दिया जाएगा। इसके अलावा आपको अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1,000 मिनट दिए जाएंगे। हालांकि, आप जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो कंपनी आपको 399 रुपये का डिज्नी प्लस हॉटस्टार की प्रीमियम सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।



 

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master