घर पर ही तैयार करना चाहते हैं क्वालिटी ऑडियो वीडियो कंटेंट तो ये 4 म्यूजिक एप्स आपके लिए हैं

                                          Always Super Technology On Super Tech Master

     ऑडियो वीडियो कंटेंट तो ये 4 म्यूजिक एप्स आपके लिए जरुरी है 


Best app for content creator

 म्यूजिक क्रिएटर्स विभिन्न डिजिटल साधनों के माध्यम से अपने प्रशंसको को घर पर ही लाइव म्यूजिक का आनंद उठाने का अवसर प्रदान कर रहे हैं। आइए कुछ काम के एप्स के बारे में जानते हैं जिनकी मदद से आप घर से ही क्वालिटी ऑडियो-वीडियो कंटेंट बना सकते हैं।

FourTrack
FourTrack: FourTrack मल्टीट्रैक ऑडियो रिकॉर्डर एप उन गायकों, गिटार वादकों, पियानो वादकों और अन्य संगीतकारों के लिए एक सॉन्ग राइटिंग और प्रैक्टिस टूल है, जो म्यूजिकल आइडिया लेना और अपने आईफोन व आईपॉड टच पर गाने रिकॉर्ड करना चाहते हैं। एक आइडिया विकसित करने के लिए यह एक शानदार एप है, जिसे बाद में एक मल्टी-ट्रैक की तरह जोड़ा जा सकता है। इसकी फाइल को Dropbox या iTunes के माध्यम से कंप्यूटर में ट्रांसफर किया जा सकता है। यह एप सिर्फ आईओएस यूजर्स के लिए है।
अगली स्लाइड देखें

dolby on

DolbyOn: iOS और एंड्रॉयड के लिए यह फ्री एप को फोन का उपयोग कर बेहतर डॉल्बी साउंड क्वालिटी के साथ ऑडियो और वीडियो को आसानी से रिकॉर्ड व लाइव स्ट्रीम करने के लिए डिजाइन किया गया है। एप में फेसबुक इंटीग्रेशन कलाकारों को अपना संगीत हाई डेफीनिशन में सीधे उनके फेसबुक लाइव पर स्ट्रीम करने की अनुमति देता है। इस फीचर को आसानी से दो तरीकों से उपयोग किया जा सकता है, पहला इसके स्वदेशी Twitch इंटीग्रेशन के माध्यम से और दूसरा आरटीएमपी (रियल-टाइम मैसेजिंग प्रोटोकॉल) के जरिये, जहां आप यूट्यूब, वीमियो जैसे अन्य प्लेटफॉर्म पर भी लाइव-स्ट्रीम कर सकते हैं। यह एक शानदार एप है, जो आपके फोन के माइक की आवाज को एक महंगे माइक्रोफोन में बदल देता है। 

Guitar Toolkit

GuitarToolkit: यह बेहतरीन गिटार-आधारित एप्स में से एक है। GuitarToolkit आपके लिए आवश्यक सभी गिटार टूल्स जैसे ट्यूनर, मेट्रोनोम, कॉर्ड्स, स्केल्स और आर्पीगियोस को उपलब्ध कराता है। बहुत ही सटीक ट्यूनर और एक मेट्रोनोम के अलावा, इसमें एक स्केल और क्रॉर्ड लाइब्रेरी, फिंगर पॉजिशन द्वारा कॉर्ड सर्च और ट्यूटोरियल्स भी है। इस एप्स को एपल के एप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

Voice Memos

Voice Memos: यात्रा करते समय अचानक आपके दिमाग में कोई विचार आता है तो उसके लिए यहां  माई गो-टू एप है। यह आपके दिमाग के भीतर से आइडिया को कुछ ही सेकेंड्स में आपके फोन में ट्रांसफर करने में मदद करता है, ताकि आप इस हिट मेलॉडी को भूल न जाएं। बाद में इसे आप आसानी से शेयर कर सकते हैं। ये  जो की आप का ऑडियो वीडियो म्यूजिक बना सकते है ये आपस इसलिए खास है की इससे आप कोई भी म्यूजिक आसानी से बन जाती है !



You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master