PhonePe से ऐसे करें क्रेडिट कार्ड का पैसा इस्तेमाल, जानें तरीका

                                         Always Super Technology On Super Tech Master
   PhonePe से ऐसे करें क्रेडिट कार्ड का phone  Pay इस्तेमाल 
 PhonePe से ऐसे करें क्रेडिट कार्ड का पैसा इस्तेमाल, जानें तरीका
 Credit Card Money on PhonePe: अगर आप भी फोन पे का इस्तेमाल करते हैं तो हमारा आज का यह लेख खास आप लोगों के लिए है। PhonePe ऐप का इस्तेमाल वाले यूज़र्स ये बात तो जानते ही होंगे कि फोन पे वॉलेट में क्रेडिट कार्ड का पैसा जोड़ने का कोई भी विकल्प नहीं है। अब ऐसे में यदि PhonePe के जरिए क्रेडिट कार्ड के पैसा का इस्तेमाल करना हो तो आखिर क्या किया जाए, हर कोई इस सवाल का जवाब जानना चाहता है।

आज हम अपने लेख के माध्यम से आपको इस विषय में जानकारी मुहैया कराएंगे कि कैसे आप अपने क्रेडिट कार्ड के पैसा का इस्तेमाल PhonePe App के जरिए कर सकते हैं। फोन पे में क्रेडिट कार्ड के पैसा का इस्तेमाल करने के लिए नीचे बताए गए स्टेप्स को फॉलो करें।

ऐसे करें PhonePe App से क्रेडिट कार्ड के पैसा का इस्तेमाल

स्टेप 1: सबसे पहले फोन पे ऐप को ओपन करें और फिर लॉग-इन करें।
स्टेप 2: इसके बाद नीचे की ओर दिख रहे My Money टैब पर क्लिक करें।

ss4prok8

स्टेप 3: यहां आपको FreeCharge, Airtel Money, JioMoney, Oxigen Wallet दिखाई देंगे। इन वॉलेट को OTP वेरिफिकेशन की मदद से PhonePe ऐप से लिंक कर लीजिए।
स्टेप 4: इसके बाद लिंक किए हुए वॉलेट ऐप में जाएं और क्रेडिट कार्ड की मदद से पैसे को वॉलेट में जोड़ें।

ऊपर बताए गए वॉलेट में पैसे जोड़ने के बाद जब कभी भी आप फोन पे के जरिए भुगतान करेंगे तो आपको लिंक किए गए वॉलेट में जो राशि है वह दिखाई देगी। आप अपनी सुविधा अनुसार जिस भी वॉलेट से भुगतान करना चाहते हैं, उसके आगे दिख रहे बॉक्स में टिक करें। ऐसा करने से Phone Pe के जरिए आप फ्रीचार्ज या फिर अन्य किसी वॉलेट की सहायता से क्रेडिट कार्ड का पैसा इस्तेमाल कर सकते हैं।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master