भारत के दमदार मोबाइल गेम जो भारतीय फिल्मों पर हैं आधारित

                                        Always Super Technology On Super Tech Master

                        दमदार मोबाइल गेम जो भारतीय फिल्मों पर हैं आधारित

BOLLYWOOD MOVIES GAMES

 गूगल प्ले-स्टोर पर कई सारे मोबाइल गेम मौजूद हैं, जो भारतीय फिल्मों पर आधारित हैं। इनमें एमएस धोनी वर्ल्ड क्रिकेट बैश और सुल्तान जैसे गेम शामिल हैं। हालांकि, ये गेम तकनीकी रूप से अन्य लोकप्रिय गेम की तरह प्रभावशाली नहीं हैं, लेकिन इनमें मौजूद पात्रों के कारण ही यह आज भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। तो आज हम आपको उन मोबाइल गेम के बारे में बताएंगे, जो भारतीय फिल्मों पर आधारित हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में...
MSD: World Cricket Bash
 MSD: World Cricket Bash
वर्ष 2016 में टेक कंपनी Hungama क्रिकेट ने एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी गेम को लॉन्च किया था। इस गेम में पूर्व भारतीय कप्तान और दो बार के विश्व कप विजेता एमएस धोनी को दर्शाया गया है। गेम की बात करें तो आपको इस गेम में चुनौतियां, कहानियां और विकेटकीपिंग जैसे मोड मिलेंगे। इसके अलावा आपको इस गेम में बेटिंग करने के साथ-साथ गेंदबाजी करने का भी मौका मिलेगा। वहीं, इस गेम का साइज 92 एमबी है।

Baahubali

Baahubali
अगर आप रणनीति बनाने वाले गेम खेलना पसंद करते हैं, तो आप बाहुबली गेम को भी जरूर पसंद करेंगे। इस गेम में आप अपने हिसाब से सेना का निर्माण करने के साथ-साथ अलग-अलग नायक पात्रों का इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको बता दें कि 2017 में इस गेम को गूगल प्ले-स्टोर के मोस्ट पॉपुलर गेम्स में जगह मिली थी।
अगली स्लाइड दे

Dhoom 3

 Dhoom 3
धूम 3 फिल्म पर आधारित इस गेम को खास रेसिंग गेम लवर्स के लिए पेश किया गया है। इस गेम में आपको भीड़ भरे ट्रैफिक के बीच पुलिस वाहनों और हेलिकॉप्टरों से बचते हुए निकलना होता है। इस दौरान आप थ्रॉटल का इस्तेमाल करके पुलिस के वाहनों को चकमा दे सकते हैं। जैसे ही आप इस गेम का पहला पड़ाव पार करेंगे, तो नया अवतार नए रेसिंग सूट और सुपरबाइक के साथ अनलॉक हो जाएगा।


Sultan

Sultan
सलमान खान की फिल्म सुल्तान लोकप्रिय फिल्मों में से एक है। इस गेम में आपको सुल्तान के रूप में अलग-अलग पहलवानों के साथ लड़ना होगा और प्रत्येक जीत के साथ आपकी ताकत और स्वास्थ्य में वृद्धि होगी, जो आगे आने वाले कठीन लेवल पर काम आएगी।



























































































































You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master