Redmi Watch 5 Lite

Always Super Technology On Super Tech Master

Xiaomi 25 सितंबर को एक मजबूत बुद्धिमान घड़ी लाने के लिए एक और आश्चर्य देने के लिए तैयार है, अधिक डायल से अधिक प्राप्त करेगा



यदि आप प्रवृत्ति के साथ चलना चाहते हैं और अपने लिए एक ठाठ कीमत के साथ एक स्मार्टवॉच खरीदने की योजना बनाएं, तो थोड़ा रुकें। दरअसल, इस महीने, Xiaomi एक ठोस घड़ी लाने के लिए तैयार है।

भारत में स्मार्टवॉच की प्रवृत्ति बहुत जल्दी बढ़ जाती है। मोबाइल निर्माण कंपनियां अब जल्दी से स्मार्ट घड़ियों, हेडफ़ोन के निर्माण पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं। इस बीच, Xiaomi भी अपनी नई घड़ी के साथ तैयार है। कंपनी रेडमी वॉच 5 लाइट को 25 सितंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने घड़ी से संबंधित अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट बनाया है। कुछ घड़ी की जानकारी यहाँ सामने आई है।

AMOLED स्क्रीन Redmi 5 Lite Watch में दी जाएगी, और टीज़र छवि ने यह भी पुष्टि की है कि स्मार्टवॉच में एक स्क्वायर स्क्रीन होगी। माइक्रोसाइट ने पुष्टि की है कि रेडमी वॉच 5 लाइट में 1.96 इंच की स्क्रीन होगी, जिसमें एक एलसीडी पैनल उपलब्ध होगा। टीज़र छवि से पता चलता है कि पतले चश्मे वहां मिलेंगे।

Xiaomi Redmi वॉच 5 हल्के हाइपरोस पर काम करता है, और वे स्वचालित रूप से कैलेंडर में प्रवेश कर सकते हैं, अनुस्मारक खोज सकते हैं और कलाई के साथ अपने सभी कार्यों का प्रबंधन कर सकते हैं।

Xiaomi का दावा है कि Redmi Watch 5 Lite को 18 दिनों की बैटरी जीवन के साथ दिया जाएगा, लेकिन फिलहाल, कंपनी ने अपनी बैटरी क्षमता के बारे में बात नहीं की है।

Redmi Watch 5 को एक लाइट GPS सपोर्ट के साथ दिया जाएगा, इसलिए आप सभी गतिविधियों का पालन कर सकते हैं, भले ही आपका फोन उपलब्ध हो।

घड़ी की शेष विशेषताओं की बात करते हुए, यह पूरे दिन, रक्त ऑक्सीजन और तनाव निगरानी समारोह की हृदय गति प्राप्त कर सकता है। इसके अलावा, 150 से अधिक खेल मोड और अधिक डायल से अधिक वहां दिए जा सकते हैं।

कीमत कितनी हो सकती है?
टीज़र में दी गई तस्वीर से पता चलता है कि यह बुद्धिमान घड़ी काले और हल्के सोने में पेश की जाएगी। हमें पता है कि यह घड़ी पहले से ही थाईलैंड जैसे कुछ देशों में उपलब्ध है, और यहां यह 1,650 थाई वजन (लगभग 4,170 रुपये) की कीमत पर है। यह देखते हुए, भारतीय मूल्य की योजना बनाई जा सकती है कि इसे भारत में 5000 रुपये से कम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master