Realme Pad 2 Lite India launch date set for September 13; Key specifications revealed

Always Super Technology On Super Tech Master

Realme Pad 2 Lite की भारत लॉन्च तिथि 13 सितंबर निर्धारित की गई; मुख्य विशिष्टताओं का पता चला


Realme Pad 2 Lite फ्लिपकार्ट और कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।
Realme Pad 2 Lite इस सप्ताह के अंत में भारत में लॉन्च होगा, कंपनी ने मंगलवार को इसकी पुष्टि की। देश में टैबलेट के लॉन्च होने से कुछ ही दिन पहले, Realme ने इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है, जिससे हमें पता चलता है कि डिवाइस से क्या उम्मीद की जा सकती है। इसे भारत में कंपनी के आगामी स्मार्टफोन Realme P2 Pro के साथ लॉन्च किया जाएगा, जिसमें कर्व्ड डिस्प्ले और 80W चार्जिंग सपोर्ट होने की उम्मीद है।

Realme Pad 2 Lite की भारत लॉन्च तारीख की पुष्टि हो गई है
कंपनी के अनुसार, आगामी Realme Pad 2 Lite को भारत में 13 सितंबर को दोपहर 12 बजे IST पर होने वाले एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। इसी इवेंट में Realme P2 Pro के लॉन्च की भी पुष्टि की गई है।

यह फ्लिपकार्ट और रियलमी के ऑनलाइन स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। लिस्टिंग में टैबलेट को काले और बैंगनी रंगों में भी दिखाया गया है, जिसमें बैक पैनल पर डुअल-टोन डिज़ाइन है।

रियलमी पैड 2 लाइट स्पेसिफिकेशन (अपेक्षित)
कंपनी द्वारा डिवाइस के लैंडिंग पेज पर जारी किए गए विवरण के अनुसार, Realme Pad 2 Lite मीडियाटेक हेलियो G99 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और 128 जीबी तक के ऑनबोर्ड स्टोरेज से लैस होगा। कंपनी का दावा है कि यह होगा 8 जीबी तक रैम से लैस।

कंपनी के मुताबिक, Realme Pad 2 Lite में 2K रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट वाला फ्लैट डिस्प्ले होगा। यह एंड्रॉइड 14 पर आधारित Realme UI 5 पर भी चलेगा। टैबलेट में क्वाड स्टीरियो स्पीकर और 8,300mAh की बैटरी भी होगी।

रियलमी पैड 2 लाइट
हेलियो G99 प्रोसेसर
रैम 8 जीबी
ओएस एंड्रॉइड 14
स्टोरेज 128 जीबी
बैटरी क्षमता 8,300 एमएएच
नवीनतम तकनीकी समाचारों और समीक्षाओं के लिए, टेक ब्लॉग का अनुसरण करें

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master