Itel Flip One mobile

Always Super Technology On Super Tech Master

आईटेल फ्लिप वन मोबाइल फोन भारत में सितंबर में लॉन्च हुआ था


आईटेल फ्लिप वन 13 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करेगा। आईटेल अगले महीने भारत में अपना फ्लिप वन फोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। पूर्ण अनावरण से पहले, आईटेल ने आगामी फीचर फोन के बारे में कुछ विवरण प्रकट किए। सहायक ट्रांसन होल्डिंग्स का पहला फ्लिप-स्टाइल कीपैड फोन चमड़े के बैक और पोर्टेबल डिज़ाइन के साथ तीन रंगों में उपलब्ध होने की पुष्टि की गई है। आईटेल फ्लिप वन में एक नॉन-रिमूवेबल बैटरी और एक ग्लास कीबोर्ड होगा। फ्लिप वन 13 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करेगा।

आईटेल फ्लिप वन के फीचर्स का खुलासा
शुक्रवार (30 अगस्त) को एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से, आईटेल ने सितंबर में भारत में आईटेल फ्लिप वन के आगमन की घोषणा की। यह देश में तीन रंगों में उपलब्ध होने की पुष्टि की गई है। फोन की सटीक लॉन्च डेट अभी पता नहीं चली है।
पारंपरिक गैर-स्मार्ट फ्लिप फोन की तरह, आईटेल फ्लिप वन में आवश्यक इंटरनेट, टेक्स्टिंग, कॉलिंग और कैमरा सुविधाएँ प्रदान करने की पुष्टि की गई है। यह एक नॉन-रिमूवेबल बैटरी से लैस है और इसमें एक ग्लास कीबोर्ड है। फोन 13 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करेगा।

हल्के और पोर्टेबल डिज़ाइन के साथ, आईटेल फ्लिप वन को एक हाथ से उपयोग के लिए आदर्श माना जाता है। इसमें चमड़े का डिज़ाइन होने की पुष्टि की गई है। यह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और चार्जिंग की पेशकश करेगा। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग सुविधा होने की पुष्टि की गई है और फोन उपयोगकर्ताओं को अपने स्मार्टफोन संपर्कों को सिंक करने और फीचर फोन से सीधे कॉल प्रबंधित करने की अनुमति देगा।

आईटेल फ्लिप वन ब्रांड के पहले फ्लिप कीबोर्ड फोन के रूप में लॉन्च होगा। कंपनी के पोर्टफोलियो में फिलहाल कई फीचर फोन, टैबलेट, स्मार्टवॉच, वायरलेस स्टीरियो ईयरफोन (TWS) और स्मार्टफोन हैं। इसने हाल ही में iPhone जैसे डायनामिक बार फीचर के साथ Itel A50 और Itel A50C को भारत में लॉन्च किया है। वे Unisoc T603 SoC पर चलते हैं और 8-मेगापिक्सल के रियर कैमरे पेश करते हैं। Itel A50 में 5,000mAh की बैटरी है, जबकि A50C में 4,000mAh यूनिट है। दोनों फोन की कीमत 1,000 रुपये से कम है। 10,000.

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master