Huawei Watch Fit 3 goes official; soon in malaysia

Always Super Technology On Super Tech Master

हुआवेई वॉच फ़िट 3 आधिकारिक हो गया; जल्द ही मलेशिया में


हुआवेई ने आधिकारिक तौर पर वैश्विक बाजार के लिए वॉच फिट 3 लॉन्च किया है, जो 2022 से वॉच फिट 2 का उत्तराधिकारी है। इसमें एक अद्यतन डिज़ाइन है जो इसे एक आयताकार के बजाय एक चौकोर स्क्रीन देता है, साथ ही एक परिवेश प्रकाश सेंसर और एक नया घूर्णन मुकुट देता है। साइड पर।

वॉच फिट 3 में 1,500 निट्स की प्रभावशाली चरम चमक के साथ 1.82-इंच का बड़ा AMOLED डिस्प्ले है। यह अपने पूर्ववर्ती के समान ही बैटरी जीवन प्रदान करता है, नियमित उपयोग के साथ 10 दिनों तक और भारी उपयोग के साथ सात दिनों तक चलने का दावा करता है। ऑलवेज़-ऑन डिस्प्ले सक्षम होने पर, यह लगभग चार दिनों तक चल सकता है। इसके अतिरिक्त, आप घड़ी से फोन कॉल भी कर सकते हैं क्योंकि इसमें बिल्ट-इन स्पीकर और माइक्रोफोन हैं।

अतिरिक्त स्थायित्व के लिए, यह 5 एटीएम जल प्रतिरोध के साथ-साथ तापमान और आर्द्रता प्रतिरोध के साथ आता है। स्मार्टवॉच बिल्ट-इन जीपीएस से लैस है और छह वर्कआउट प्रकारों के लिए स्वचालित पहचान सहित 100 से अधिक वर्कआउट मोड प्रदान करती है। स्वास्थ्य की दृष्टि से, यह आपकी हृदय गति, रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति स्तर, नींद की गुणवत्ता और बहुत कुछ पर नज़र रखने के लिए सेंसर से भरा हुआ है।


वॉच फ़िट 3 जल्द ही मलेशिया में आएगा और आप RM30 प्री-रजिस्ट्रेशन वाउचर प्राप्त करने के लिए इसे आज से 17 मई तक प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। हालाँकि हम अभी तक स्थानीय कीमत नहीं जानते हैं, संदर्भ के लिए यूके में इसकी कीमत 140 GBP (~RM829) है।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master