This German youth came to the airport with a woman, CISF's vigilance overpowered him, he was arrested

Always Super Technology On Super Tech Master

ये जर्मन युवक एक महिला के साथ एयरपोर्ट पर आया था, CISF की सतर्कता उसे भारी पड़ गई, उसे गिरफ्तार कर लिया गया


शाम को लगभग दस बजे, एक युवा जर्मन ने एक महिला के साथ IGI हवाई अड्डे के टर्मिनल तीन में प्रवेश किया। आव्रजन क्षेत्र के पास, इस युवा विदेशी ने हाथ मिलाया और लड़के को संकेत दिया ... विस्तृत समाचार जानने के लिए आगे पढ़ें ...

दिल्ली हवाई अड्डा: जर्मन मूल का एक युवा व्यक्ति, जो दिल्ली में इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचा था, को केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) सुरक्षा अधिकारी द्वारा देखी गई थी। CISF शिकायत पर, IGI हवाई अड्डे की पुलिस ने इस युवा विदेशी के खिलाफ आईपीसी के लेख 417 और 447 के तहत एक एफआईआर दर्ज की।

उन्होंने कहा कि डेविड ने उस महिला को बंद कर दिया जो आव्रजन क्षेत्र से पहले उसके साथ आई थी, फिर रिकॉर्डिंग क्षेत्र में यहां चलना शुरू कर दिया। इस बीच,

CISF इंटेलिजेंस विंग शिक्षक डेविड पर खड़े थे। थोड़ी देर पर नजर रखने के बाद, CISF अधिकारियों ने डेविड से बात करना शुरू कर दिया। जिसमें उन्होंने कहा कि वह ITA एयरवेज की AZ-79 उड़ान से रोम के लिए रवाना होने जा रहे थे।

पूछताछ का प्रकटीकरण क्या था? जिसके बाद, CISF ने डेविड को पकड़कर पूछताछ शुरू की। पूछताछ के दौरान, डेविड ने कहा कि उन्होंने हवाई अड्डे में प्रवेश करने के लिए हवाई टिकट बदलकर एक गलत टिकट बनाया था।

वह क्या कारण था कि उसने टर्मिनल में प्रवेश किया? उनकी मां IGI हवाई अड्डे से म्यूनिख (जर्मनी) के लिए रवाना होने वाली थीं। अपनी मां और सी-ऑफ की मदद करने के इरादे से, उन्होंने टर्मिनल के रिकॉर्डिंग क्षेत्र में प्रवेश किया। पूछताछ के दौरान, आरोपी डेविड ने न केवल अपनी त्रुटि स्वीकार कर ली, बल्कि लिखित रूप में CISF को बहाना बनाया।

You Might Also Like

0 comments

Technology Master Is Best Website And Super Technology Master